सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि…

सिंधिया के BJP में आते ही बुझ गई कांग्रेस की ज्योति : उमा भारती


ग्वालियर। मध्य प्रदेश उपचुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी कमर कस ली है. इसी को लेकर आज भाजपा ने ग्वालियर-चंबल अंचल में जनसभा की. इस दौरान सभा में मौजूद प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी आने वाले उपचुनाव की पूरी 27 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. ज्योतिरादित्य के भाजपा में शामिल होते कांग्रेस की ज्योति बुझ गई है. दरअसल, ग्वालियर-चंबल संभाग में अशोकनगर और मुंगवाली सीटों पर उपचुनाव होना है. 

यहां बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती जनसभा को संबोधित करने पहुंची थीं. उन्होंने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा था कि सीएम शिवराज उनके बड़े भाई हैं. प्रदेश की जनता की सेवा करने में वे उनसे भी बेहतर साबित हुए हैं. उमा भारती ने कहा मध्य प्रदेश के उपचुनाव में भाजपा 27 सीटों पर जीत दर्ज करेगी और कांग्रेस की जमानत जब्त हो जाएगी. साथ ही कहा ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस का चेहरा थे, उनके जाते ही कांग्रेस की ज्योति बुझ गई है और इसी के साथ भाजपा ज्योति जग गई है. 

पूर्व मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि प्रदेश की बागडोर इस वक्त सही हाथों में है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के जो हालात हैं उसे देखते हुए भाजपा 15 से 20 साल तक सत्ता में रहेगी. भाजपा की गुटबाजी पर पूर्व मुख्यमंत्री बोलीं कि जनता हमसे नहीं रूठी है, जो रूठा है वह घर ही बैठे रहेगा. उन्होंने यह भी कहा कि जो भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए हैं वह भी भाजपा की ओर से ही काम कर रहे हैं.