वहीं चार लोगों की मौत…

गुरुवार को ग्वालियर में मिले 186 नए संक्रमित


शहर में कोरोना संक्रमण के चलते गुरुवार को जहां 186 नए संक्रमित सामने आए, वहीं सात लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में चार ग्वालियर के हैं। जिले में बुधवार को जहां शहर में रिकार्ड 284 पॉजिटिव मिले थे। वहीं गुरुवार को जारी जांच रिपोर्ट में 186 लोग संक्रमित निकले। इसमें 158 संक्रमित जीआरएमसी की वायरोलाजिकल लैब की जांच में निकले हैं। इसके अलावा दो निजी लैब में 20 और निजी हास्पिटलों में हुईं जांच में भी 8 लोग पॉजिटिव निकले हैं। 

कोरोना से मरने वाले संक्रमितों में खेड़ापति कालोनी निवासी कल्पना त्रिपाठी (57), पटेल नगर निवासी संतोष कुमार खरे (70) और सिंधी कॉलोनी निवासी रमेशचंद्र गुप्ता (80) और कम्मोद सिंह रावत (64) निवासी बेलगढ़ा (भितरवार) शामिल हैं। वे हत्या के आरोप में जेल में बंद थे। बढ़ते संक्रमण को देखते हुए उन्हें पैरोल पर छोड़ा था। लेकिन घर पर संक्रमित होने से उनकी मौत हो गई। इसके अलावा दतिया के भाजपा नेता सत्तार खान (75), भिंड निवासी दयानंद (58) और श्योपुर निवासी रामनारायण (70) की भी इलाज के दौरान मौत हो गई।

शिवपुरी : शिवपुरी मेडिकल कॉलेज से जारी 280 सैंपल की रिपोर्ट में 29 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिले के सामुदायिक अस्पताल बदरवास और करैरा थाने में एक-एक संक्रमित पाया गया है। न्यू तहसील करैरा में दो लोग पॉजिटिव हैं।

मुरैना : मुरैना जिले में गुरुवार को 14 नए कोरोना संक्रमित मिले। जीआरएमसी से आई 516 सैंपल की रिपोर्ट में 13 मरीज मिले जबकि एक मरीज भिंड में मिला है जिसका सैंपल भिंड में ही हुआ था।

भिंड : भिंड जिले में गुरुवार को पांच नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं जबकि 10 पुराने मरीज स्वस्थ हो गए हैं। अब जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 639 हो गई है। इनमें एक्टिव केस 60 हैं। एक्टिव केस 60 हैं।