मिले 142 नए संक्रमित…

शनिवार को जिले में फिर हुआ कोरोना विस्फोट

चार दिन के बाद जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में शनिवार को फिर विस्फोट हुआ। एक साथ 142 नए मरीज सामने आए। इनमें 60 सीआरपीएफ कैंप के जवान हैं। इधर सिरोल थाना क्षेत्र में बने कोविड केयर सेंटर से एक महिला मरीज भाग निकली। डॉक्टर मुकेश अहिरवार की शिकायत पर सिरोल थाना पुलिस ने देर शाम उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

थाना प्रभारी सिरोल पप्पू यादव के मुताबिक संक्रमित महिला मरीज का नाम मालती पत्नी दीपचंद निवासी बिरला नगर है। वह दो दिन पहले पॉजिटिव निकली थी। इसके बाद उसे सिरोल के बालक छात्रावास में बनाए गए कोविड केयर सेंटर में रखा गया था। पता चला है कि महिला ने दो बार भागने की कोशिश की आैर शनिवार की सुबह वह इसमें कामयाब हो गई। 

शनिवार वायरोलॉजिकल लैब में हुई जांच में पॉजिटिव निकले 142 संक्रमितों में सीआरपीएफ के 60 जवान आैर बाकी 82 जिले के अन्य क्षेत्रों के हैं।इन्हें मिलाकर जिले में अब तक पॉजिटिव मरीजों की संख्या 3148 हो गई है। इनमें सीआरपीएफ के मरीजों की संख्या ही 245 है। जिले में कोरोना के संक्रमण से अब तक 27 लोगों की मौत हो चुकी है।उधर दो दिन पहले मुरैना से रैफर होकर आए कोरोना संक्रमित नत्थीलाल (43) की ग्वालियर के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई। 

नत्थीलाल की पत्नी और बेटी भी कोरोना पॉजिटिव हैं। उनका मुरैना में इलाज चल रहा है। उधर दतिया में शनिवार को कोरोना पहली बार एक दिन में सबसे ज्यादा 35 कोरोना पॉजिटिव मिले। मुरैना में 19, श्योपुर में 15, शिवपुरी में 4 और भिंड में 1 संक्रमित मरीज मिला। ग्वालियर-चंबल अंचल में संक्रमितों का आंकड़ा 6345 पर पहुंच गया है। जबकि 52 लोगों की मौत हुई है।