शुक्रवार को मिले 50 नए मरीज…

ग्वालियर में संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 3000 के पार

शहर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तीन हजार के पार हो गया है। शुक्रवार को आई अलग-अलग रिपोर्ट में 50 नए मरीज पाए गए। इनमें सबसे ज्यादा 13 मरीज सेंट्रल जेल के कैदी हैं। यहां 63 कैदियों के सैंपल लिए गए थे। संक्रमित कैदियों में से पांच ग्वालियर के आैर बाकी बाहर के बताए गए हैं। गजराराजा मेडिकल कालेज की वायरोलाजिकल लैब की रिपोर्ट में कुल 35 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई। 

वहीं सीबीनेट जांच में पूर्व मंत्री नारायण सिंह कुशवाह भी पॉजिटिव निकले हैं। इसके अलावा निजी लैब की जांच में 13 और रैपिड एंटीजन टेस्ट में एक की रिपोर्ट पाजिटिव आई। इस तरह कुल 50 लोग कोरोना की चपेट में आए। वायरोलाजिकल लैब की रिपोर्ट में संक्रमित निकला एक व्यक्ति दतिया का और एक व्यक्ति मुरैना जिले का भी है। दोनों ने ग्वालियर आकर सैंपल दिए थे। 

इसके अलावा मुरैना के रमेश वर्मा (76) का शुक्रवार को सुबह 6 बजे निधन हो गया। वे सुपरस्पेशलिटी हास्पिटल में भर्ती थे। वे हाइपरटेंशन, निमोनिया और लकवे से ग्रस्त थे। विनय नगर सेक्टर 4 में संक्रमित मिले सौरभ के पिता रमन कुमार आैर उनके मकान में रहने वाले कमलेश गुप्ता के बाहर घूमने पर बहोड़ापुर थाने में एसडीएम प्रदीप तोमर ने एफआईआर दर्ज कराई है।