विविध खबरें…
CM शिवराज ने की राष्ट्रपति से भेंट

नई दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राष्ट्रपति भवन में सौजन्य भेंट की। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की माह मार्च 2020 में मुख्यमंत्री बनने के उपरांत राष्ट्रपति से यह पहली मुलाकात थी। मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने राष्ट्रपति को राज्य की वर्तमान कोरोना स्थिति की जानकारी और अन्य विषयों पर चर्चा की। साथ ही राज्य सरकार द्वारा प्रकाशित दो पुस्तिकाओं ’उम्मीद’ और ’मध्यप्रदेश-विकास के प्रतिबद्ध प्रयास’ की प्रतियां राष्ट्रपति को भेंट की।

ग्वालियर में फिर कोरोना ब्लास्ट सोमवार को मिले 61 पॉजिटिव 

शहर में कोरोना वायरस के बढ़ोतरी का सिलसिला रुकने का नाम नही ले रहा हुआ बीते 3 दिनों से आंकड़े बड़ी संख्या मे मिल रहे है शनिवार को 65, रविवार को 55 पॉजिटिव मरीज मिले थे पॉजिटिव आज फिर 61 का हुआ अकड़ा ।  सबसे बड़ी बात डिस्चार्ज होकर घर जाने वाले भी फिर कोरोना  की चपेट में। संक्रमित शहर के चारों ओर अलग-अलग क्षेत्रों के रहने वाले। कुल मरीजो का अकड़ा हुआ 644 ।
गजराराजा मेडिकल कॉलेज की रिपोर्ट में 
मुरैना 6
भिंड 11 
शिवपुरी 11

ग्वालियर में मनी बाबू जगजीवन राम की 34 वी पुण्यतिथि

भारतीय दलित वर्ग संघ निर्भय भवन ग्वालियर के तत्वाधान में समता पार्क फूलबाग ग्वालियर पर दलितों के मसीहा श्रद्धेय बाबू जगजीवन राम जी की 34 वी पुण्यतिथि पर सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा में  विभिन्न राजनीतिक दलों एवं सामाजिक संगठन के प्रतिनिधियो ने पुष्पांजलि अर्पित कर दी श्रद्धांजलि।