मेरा आशीर्वाद तुम्हारे साथ है!
10वीं की परीक्षा में सफल हुए छात्रों को CM ने दी बधाई

भोपाल। मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल ने 10वीं परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है. 10वीं बोर्ड की परीक्षा में 15 छात्रों ने संयुक्त रूप से टॉप किया है. टॉप किए सभी छात्रों को सीएम शिवराज सिंह ने बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि एमपी बोर्ड की 10वीं की परीक्षा परिणाम में भिंड के अभिनव शर्मा को प्रथम स्थान, गुना के लक्षदीप धाकड़ को द्वितीय और प्रियांश रघुवंशी को प्रदेश भर में तीसरा स्थान मिला है. ऐसे ही जीवन की हर परीक्षा में तुम सफल हो, मेरा आशीर्वाद तुम्हारे साथ है! सीएम ने कहा कि मेरे प्यारे बच्चों, आज 10वीं का एमपी बोर्ड का परीक्षा परिणाम आया है. परीक्षा में सफल सभी बच्चों को बधाई! तुम्हारा भविष्य उज्ज्वल हो. माता-पिता और प्रदेश का नाम रौशन करो. मेरी शुभकामनाएं तुम्हारे साथ हैं!

वहीं, पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी पास हुए सभी छात्रों को ट्वीट कर बधाई दी. उन्होंने कहा कि एमपी बोर्ड 10वीं की परीक्षा के आज घोषित हुए परिणाम में सभी सफल विद्यार्थियों को बहुत- बहुत बधाई. मैं सभी के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं. जो विद्यार्थी सफल नहीं हो पाए हैं, वे निराश ना हो. एमपी बोर्ड की 10वी की परीक्षा के आज घोषित हुए परिणाम में सभी सफल विद्यार्थियों को बहुत- बहुत बधाई। सभी के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूँ। जो विद्यार्थी सफल नहीं पा पाये हो , वो निराश ना हो।

उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा कि ज़िंदगी में कई अवसर आएंगे. प्रयास करते रहिए, सफलता निश्चित मिलेगी. घोषित परिणामों में प्रथम स्थान पर आये भिंड के अभिनव शर्मा, द्वितीय स्थान पर आये गुना के लक्षदीप धाकड और तृतीय स्थान पर आए प्रियांश रघुवंशी को भी उन्होंने हार्दिक बधाई दी. ज़िंदगी में कई अवसर आयेंगे। प्रयास करते रहिये , सफलता निश्चित मिलेगी। घोषित परिणामों में प्रथम स्थान पर आये भिंड के अभिनव शर्मा , द्वितीय स्थान पर आये गुना के लक्षदीप धाकड और तृतीय स्थान पर आये प्रियांश रघुवंशी को हार्दिक बधाई।