शाम पांच बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी बैठक…
चीन पर PM मोदी की सर्वदलीय बैठक शुक्रवार को

नई दिल्ली। भारत और चीन के बीच जारी तनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई है. वर्चुअल मीटिंग आज शाम पांच बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी. बैठक में अलग-अलग पार्टियों के अध्यक्ष शामिल होंगे. बैठक में भारत-चीन के बीच सीमा विवाद पर चर्चा की जाएगी. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सभी आमंत्रित दलों के अध्यक्षों से गुरुवार शाम बात की थी. 

सूत्रों के मुताबिक, बैठक में कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, JMM के अध्यक्ष हेमंत सोरेन, टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी, TDP के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू शामिल होंगे. सर्वदलीय बैठक में आम आदमी पार्टी और आरजेडी को अभी तक आमंत्रित नहीं किया गया है.

बैठक में शिवसेना के प्रमुख और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे, लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान, शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल, टीआरएस प्रमुख और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव, बीजू जनता दल के अध्यक्ष और ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक, सीपीआइ-एम के महासचिव सीताराम येचुरी, एनसीपी प्रमुख शरद पवार, YSR कांग्रेस के अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी, JDU अध्यक्ष, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और DMK के अध्यक्ष एमके स्टालिन सर्वदलीय बैठक में शामिल होंगे.