पूरी वारदात सीसीटीवी  कैमरों में हुई कैद…
ज्वेलरी शॉप में ग्राहक बनकर घुसे दो लुटेरे, लुटे ढाई लाख के जेवर 

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में बाइक सवार दो बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप में घुसकर ढाई लाख के जेवर लूट लिए। आरोपियों के हथियार दिखाने के बाद भी दुकान मालिक सागर सोनी अकेले ही लुटेरों का सामना करते रहे। लूट की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। एक बदमाश कुर्सी से उठकर दुकान के बाहर चला गया। उसने दुकान का शटर आधा गिरा दिया। सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि सागर सोनी की महाराजपुरा थाना क्षेत्र के दीनदयाल नगर में ज्वेलरी की शॉप है। इसमें वे चांदी के जेवर और अन्य सामान रखते हैं। 

शनिवार शाम करीब साढ़े 4 बजे वे दुकान पर थे। दो युवक नाकाब पहने दुकान में आए और सागर से जेवर दिखाने को बोले। सागर उन्हें एक-एक कर गहने दिखाने लगे। इसी दौरान एक बदमाश कुर्सी से उठकर दुकान के बाहर चला गया। उसने दुकान का शटर आधा गिरा दिया। इसी दौरान दूसरे बदमाश ने सागर को पकड़ लिया। दोनों लुटेरे काउंटर के अंदर घुसकर लूटपाट करने लगे। सागर के संघर्ष करने पर आरोपियों ने उन पर कट्टा तान दिया। इसके बाद लुटेरों ने सागर से मारपीट करते हुए काउंटर के पूरे जेवर और नकदी बैग में भर लिए। 

बदमाशों के भागने के दौरान भी सागर ने एक लुटेरे को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह हाथ से निकल गया। आरोपी वारदात के बाद बाइक से फरार हो गए। बदमाश ने सागर को पकड़ लिया था। दोनों लुटेरे काउंटर के अंदर घुसकर लूटपाट करने लगे। उन्होंने लुटेरों से संघर्ष किया। बदमाशों ने यह पूरी वारदात को करीब 3 मिनट में अंजाम दिया। इस दौरान उन्होंने सागर को बातों में उलझाते हुए सामान का अंदाजा लगा लिया था। वारदात के बाद सागर ने आरोपियों पर पत्थर भी फेंके, लेकिन लुटेरे भागने में कामयाब रहे।