एसपी ने एक एएसआई सहित तीन को किया लाईन अटैच…
तस्कर ले भागा पुलिस की गाडी

मंदसौर। नारायणगढ थाना पुलिस ने कल करीब डेढ क्विंटल डोडाचूरा पकडा था। इस मामले में तस्कर भाग निकले। पुलिस को लावारिस अवस्था में डोडाचूरा जब्त करना पडा। तस्कर भागने के मामले में पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी ने तुरंत एक्शन लिया है। एएसआई हेमंत शर्मा, आरक्षक जीवन और जितेंद्र को लाईन अटैच कर दिया है।

इस पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई है, पुलिस ने एक तस्कर को पकड लिया था, दूसरी गाडी खराब हो गई थी,तस्कर पुलिस की गाडी में ही बैठा था, ड्रायवर नीचे उतरकर खराब हुई गाडी के पास गया, इतनी देर में तस्कर ने पुलिस की गाडी स्टार्ट कर ली और दौड लगा दी। जंगल में जाकर पुलिस की गाडी को छोड दिया और फरार हो गया।फरार आरोपी का नाम राहुल पिता भगवानसिंह राजपूत निवासी पिपलिया जौधा है।

कल गुरुवार को प्रातः नापाखेड़ा से बादरी की ओर जाती हुई पिकअप वाहन (आरजे 23 जीबी 2832) को नारायणगढ़ थाने के एएसआई हेमंत शर्मा सहित तीन जवानों ने चीताखेड़ी फंटे पर रोककर डोडाचूरा पकडा। पुलिस प्रेस नोट के अनुसार वाहन की पायलेटिंग कर रहा बाइक सवार बाइक छोड़कर भाग निकला। वहीं पीछे आ रहा पिकअप वाहन भी पुलिस नाकाबंदी देख भाग निकला। पुलिस ने वाहन से 1 क्ंिवटल 53 किलो डोडाचूरा बरामद किया व एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर डोडाचूरा जब्ती में लिया था।

मौके पर मौजूद एएसआई और आरक्षकों ने बनाई कहानी—तस्कर पुलिस की गाडी लेकर भागने के मामले में मौके पर मौजूद एएसआई शर्मा और दो आरक्षकों ने कहानी बनाई कि पुलिस ने तस्करों का पीछा किया और तस्कर झाडियों का फायदा उठाते हुए भाग गए, जबकि एक तस्कर को मौके से पकड लिया था और वह पुलिस की गाडी लेकर भाग निकला।