विविध खबरे

पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड हुए 15,413 नए मामले…
देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची 410000 के पार

नई दिल्ली।  देश में कोरोना वायरस के कुल मामले चार लाख के पार पहुंच गए हैं। पिछले 24 घंटे में 15 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। हालांकि, इस दौरान कोरोना की जांच की संख्या में भी बढ़ोतरी हुई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के रविवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, देश में अभी कोविड-19 से कुल संक्रमितों की संख्या 4,10,461 पहुंच गई है। पिछले एक दिन में 15,413 नए मामले सामने आए हैं। अभी तक 1,69,451 सक्रिय मरीज हैं और 227756 लोग ठीक हो चुके हैं। वहीं, मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 13,254 हो गया है।
मोती महल के सामने बैजा ताल पर…
हादसे को आमंत्रण, प्रशासन मौन

मोती महल के सामने बैजा ताल पर सुबह सुबह 10 - 12 साल के बच्चे बंद पड़ी नावों को खुद ही संचालित कर रहे है। कोई भी कर्मचारी इन्हें रोकने के लिए नही है। कोई बड़ा हादसा होने पर ही प्रशासन जागेगा?कुछ दिन से देखा जा रहा हैं कि बेजा ताल में बोटिंग हो रही है बिना अनुमती के। छोटे बच्चे ओर बड़े लोग जिसको मोका मिले बोट उठाई और चलाने लगे। एक बोट पर एक साथ आठ लोग बिना किसी सेफ्टी के और आपस में एक दूसरी बोट पर कुंद रहे है। अगर हादसा हो गया तो कोई बचाने बाला भी नहीं है। 
साथ ही उसके दो बेटों पर भी हमला बोला…
दबंगों ने धारदार हथियार से हमला कर की हत्या

तिलावली गांव के कुछ दबंग लोगों ने धारदार हथियार से किया हमला, हमले में बंटी कुशवाह ग्राम महावीर पुरा की मौके पर ही हुई मौत , साथ ही उसके दो बेटों पर भी हमला बोला जो बाल बाल बचे, हत्या के बाद पुलिस ने शव को जौरा अस्पताल भेजा, म्रतक का जौरा अस्पताल में हो रहा है पोस्टमार्टम कुशवाहा समाज के लोग होसपीटल मे भारी मात्रा मे पहुंचे , घटना सुबह 9 बजे बागचीनी थाना क्षेत्र के तिलावली महावीर पुरा गांव की। बागचीनी थाना पुलिस मामले की कर रही है जांच ।
अचानक उसकी आंख खुली तो देखा…
चोरी के इरादे से आए हमलावरों ने चाकू से की हत्या

पोरसा के पास किरांच दुर्गादास  की घड़ी गांव में रात 1:30 बजे अज्ञात हमलावरों ने जोकि चोरी के इरादे से आए थे लेकिन घर के आंगन में छोटू उर्फ प्रदीप तोमर लेटा हुआ था अचानक उसकी आंख खुली तो देखा चार पांच लोग उसके घर में छत के रास्ते से नीचे आंगन में कूद आए हैं और छोटू उर्फ प्रदीप तोमर को अज्ञात हमलावरों ने जो की चोरी के  इरादे से घर में घुसे थे उन्होंने लगातार चाकू से बार करके हत्या कर फरार हो गए लेकिन घायल अवस्था में छोटू उर्फ प्रदीप तोमर ने एक आरोपी को पकड़ लिया l
पिछले दो दिन से चक्कर काट रही थी थाने के…
पुलिस ने नहीं की सुनवाई तो महिला ने खाया जहर

भितरवार क्षेत्र के बेलगढ़ा थाना में जहर खाकर पहुंची महिला, थाने के बाहर खाया महिला ने जहर महिला को सामुदायिक अस्पताल भितरवार लाया गया।महिला की हालत गंभीर ग्वालियर रेफर।  महिला का नाम गीता मोगिया उम्र 36 वर्ष निवासी प्रिंस कॉलोनी कैंट गुना। महिला गीता मोगिया पिछले दो दिन से चक्कर काट रही थी थाने के, कल थाने में भी दिया था आवेदन, सुनवाई ना होने पर खाया जहर।