कांग्रेस को एक और तगड़ा झटका…
पूर्व विधायक हरदीप सिंह डंग सैकड़ों समर्थकों सहित BJP में हुए शामिल

भोपाल। राज्य सभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और तगड़ा झटका लगा है. सुवासरा से विधायक हरदीप सिंह डंग ने कांग्रेस और विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है. डंग अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ आज भोपाल में बीजेपी की सदस्यता ले ली. पूर्व विधायक हरदीप सिंह डंग ने कहा है कि बीजेपी अनुशासित पार्टी है. 

अपने समर्थकों को बीजेपी जॉइन कराने के बाद उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए पार्टी में आया हूं. अब जो पार्टी का आदेश होगा उसका पालन करूंगा. इस मौके पर मौजूद मंदसौर से बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने डंग की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें जिताने का संकल्प हमने लिया है. 

उन्होंने राष्ट्रवाद को और आगे बढ़ाने का काम किया है. कांग्रेस में रहकर भी उन्होंने धारा 370 और सीएए का समर्थन किया था. इसलिए कांग्रेस के कार्यकर्ता उत्साहित होकर उनके साथ चलते हुए बीजेपी में शामिल हुए हैं.

भोपाल प्रदेश कार्यालय पर विधानसभा स्तरीय बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा जी एवं प्रदेश संगठन मंत्री सुहासजी भगत भाई साहब का मार्गदर्शन मिला। बता दें कि कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले डंग सुवासरा उपचुनाव में बीजेपी के स्वाभाविक उम्मीदवार माने जा रहे हैं.