नई तकनीक से जनता के पास पहुंच रही है भाजपा…
उपचुनाव में सभी 24 सीटों पर जीत दर्ज करेगी भाजपा : विजयवर्गीय
Kailash Vijayvargiya claims BJP will win all 24 seats in Madhya ...
मंदसौर। मध्य प्रदेश के मंदसौर में विधानसभा उपचुनाव को लेकर राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को मंदसौर जिले के सीतामऊ में पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में भाग लिया. इस दौरान उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में सभी 24 सीटें भाजपा जीतेगी. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान भी भाजपा सक्रिय रही और अमित शाह ने बंगाल में जो वर्चुअल रैली की उसे 2 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से देखा और सुना. यह रिकॉर्ड है. 

कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि नई तकनीक से भाजपा जनता के पास पहुंच रही है. मध्य प्रदेश में मंत्री मंडल विस्तार के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है. जल्द ही उचित समय पर विस्तार किया जाएगा. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ''नड्डा जी की रैली को मध्य प्रदेश में भी 33 लाख लोग ऑनलाइन जुड़े थे. लगभग 1 करोड़ लोगों ने रैली में उनके भाषण को सुना.'' कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि वह प्रतिदिन 4 घंटे ऑनलाइन रहकर कार्य करते हैं. 

चीन  के साथ तनाव के बीच राहुल गांधी के बयानों को उन्होंने अक्षम्य अपराध बताया. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ''चीन से लड़ाई भारत की है, मोदी की नहीं. ऐसे में इस तरह के सवाल उठाना जिससे चीन को फायदा पहुंचे शर्मनाक है, बचकानी हरकत है. चीनी सामान के बहिष्कार पर उन्होंने कहा, ''चीन से व्यापार संधि के चलते भारत किसी विशेष परिस्थिति के होने पर ही आयात बंद कर सकता है. लेकिन लोगों को चीनी सामान की बजाय लोकल बनी वस्तुओं को ही क्रय करना चाहिए.''