कांग्रेस ने कहा- पहले अपने गिरेबान में झांक लें…
भाजपा ने कमलनाथ को बताया 'चीन का एजेंट'
bjp told kamal nath as chinas agent, congress counter attack
भोपाल। भाजपा उपाध्यक्ष प्रभात झा ने प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस के वरिष्ट नेता व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमला बोला है. प्रभात झा ने कमलनाथ को चीन का एजेंट बताया है. भाजपा उपाध्यक्ष का कहना है कि कमलनाथ केंद्रीय मंत्री रहते चीन के एजेंट बनकर काम कर रहे थे. प्रभात झा ने कहा कि चीन से आज भारत की तनातनी चल रही है. इस बीच राहुल गांधी और कांग्रेस चीन की भाषा बोल रहे हैं. साथ ही झा ने आरोप लगाया है कि चीन का आयात शुल्क कम कर राजीव गांधी फाउंडेशन को लाभ पहुंचाया गया है. 

बीजेपी इस सच को गांव-गांव तक फैलाएगी. आपको बता दें कि कल वर्चुअल रैली में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी कमलनाथ पर आरोप लगाए थे. ये भी पढ़ें-छत्तीसगढ़ की जनता को मिली बड़ी सौगात, जाति और निवास प्रमाण-पत्र बनवाना अब और आसान। इस पर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने पलटवार में कहा कि प्रभात झा की मानसिक स्थिति हम समझ सकते हैं. जब से उनके कट्टर विरोधी ज्योतिरादित्य सिंधिया को पार्टी ने राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है. 

तब से वो बेचैन हैं और उसी बौखलाहट में इस तरह के अजीबो-गरीब बयान दे रहे हैं. सलूजा ने कहा कि है कि 10 बार के सांसद कमलनाथ पर आरोप लगाने से पहले प्रभात झा एक बार पार्षद का या सरपंच का चुनाव लड़कर जीत लें. फिर कमलनाथ जैसे बड़े कद के नेता पर इस तरह के आरोप लगाएं. सलूजा ने कहा,''बेहतर हो कांग्रेस को कोसने के पहले अपने गिरेबान में झांकें. वैसे भी जिनके घर शीशे के होते हैं, वह दूसरों के घर पत्थर नहीं फेंका करते.''