संक्रमण से मुक्त रहकर समाज को सुरक्षा प्रदान करने…
SBI लाइफ इंष्योरेंस ग्वालियर ने पुलिस अधीक्षक को भेट किए 10 हजार सर्जिकल कैप 

नोवल कोरोना वायरस (कोविड-19) वैष्विक महामारी के चलते संक्रमण के खिलाफ सुरक्षा हेतु एसबीआई लाइफ इंष्योरेंस कम्पनी लिमिटेड की ग्वालियर शाखा ने पुलिस अधीक्षक ग्वालियर नवनीत भसीन भापुसे, को 10 हजार सर्जिकल कैप भेट किये गये। 

यह प्रायोजन एसबीआई लाइफ इंष्योरेंस भोपाल क्षेत्र के मुख्य अधिकारीगण संजय भटनागर-क्षेत्रीय निदेषक, राजेष भूगरा-क्षेत्रीय प्रबंधक के निर्देषानुसार पंकज चैरसिया व मनेंन्द्र झा की उपस्थिती में पुलिस अघीक्षक कार्यालय में संपन्न हुआ। 

कोरोना वायरस वैष्विक महामारी के चलते हमारी सुरक्षा हेतु ग्वालियर पुलिस लगातार लगी हुई है। इनके परिश्रम से जहाॅ समाज को सुरक्षा मिल रही है वहीं देखने में आया कि अन्य जिलों में पुलिस के कर्मचारी भी ड्यूटी के दौरान संक्रमित हो रहे है। 

ग्वालियर जिले में पुलिस कर्मचारी कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त रहकर समाज को सुरक्षा प्रदान कर सके उसके लिये एसबीआई लाइफ इंष्योरेंस कम्पनी लिमिटेड के अधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक ग्वालियर को 10 हजार सर्जिकल कैप भेट किये, जिससे ग्वालियर पुलिस के अधिकारी कर्मचारी कोरोना सक्रमंण से मुक्त रहते हुये अपने कार्य को सफलतापूर्वक निष्पादित करने में सहायक सिद्ध होगा। 

इस प्रायोजन में पुलिस अधीक्षक ग्वालियर ने शहरवासियों को कोविड-19 कोरोना वायरस सक्रमण से सुरक्षित रहने के लिये दिषा निर्देषो का पालन करने का आग्रह किया एंव एसबीआई लाइफ इंष्योरेंस परिवार की ओर से लिये गये इस प्रयास की सराहना और धन्यवाद किया।