अधिकारियों ने बताया कि...
जम्मू कश्मीर के कुलगाम में हुआ आतंकी हमला

देश एक तरफ जहां कोरोना वायरस के संकट से गुजर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ जम्मू कश्मीर में लगातार आतंकी हमले सामने आ रहे हैं. अब आतंकियों के हमले में पुलिस के एक हेड कॉन्स्टेबल शहीद हो गए.

अधिकारियों ने बताया कि जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने हमला कर दिया. घटना में पुलिस के एक हेड कॉन्स्टेबल शहीद हो गए. आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के जिले में फ्रीसल में मुख्य चौक पर पुलिस और सीआरपीएफ पर गोलियां बरसाईं.

अधिकारियों के मुताबिक आंतकियों की ओर से की गई गोलीबारी में हेड कॉन्स्टेबल मोहम्मद अमीन घायल हो गए. जिसके बाद घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में ले जाया गया. अस्पताल में कॉन्स्टेबल को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं जम्मू कश्मीर पुलिस ने शहीद हेड कॉन्स्टेबल मोहम्मद अमीन को श्रद्धांजलि दी है.

जम्मू कश्मीर में तैनात सुरक्षाकर्मियों को एक बड़ी कामयाबी मिली है. शनिवार को बडगाम पुलिस, 53 राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ (सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स) की 153 बटालियन ने सर्च ऑपरेशन के दौरान लश्कर-ए-तैयबा के सहयोगी जहूर वानी समेत पांच आतंकियों को गिरफ्तार किया है. जहूर वानी को अरिजल गांव से पकड़ा गया है. जहूर वानी से पूछताछ के बाद सुरक्षाकर्मियों ने आतंकियों के एक ठिकाने को भी अपने कब्जे में लिया है.