नागरिकों को मिल सके पर्याप्त पानी…

नोडल अधिकारी जल प्रदाय ने पानी की समस्याओं का किया निरीक्षण

 

ग्वालियर। दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत वार्ड 44 49 एवं 51 में पानी की विभिन्न समस्याओं को लेकर आज नोडल अधिकारी जल प्रदाय वी के छारी द्वारा उक्त वार्ड में निरीक्षण किया गया तथा समस्या का निराकरण तत्काल कराए जाने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। 

गर्मी के मौसम में आम जनों को पर्याप्त पानी मिले इसके लिए नगर निगम के पीएचई विभाग के इंजीनियर लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं वहीं निगमायुक्त संदीप माकिन के निर्देश पर नोडल अधिकारी श्री छारी द्वारा दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न वार्डों का निरीक्षण किया गया  

जिसमें समाधिया कॉलोनी में निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को निर्देश दिए कि समाधिया कॉलोनी का डीएमए 10 दिवस के अंदर पूर्ण करें, जिससे क्षेत्र के नागरिकों को पर्याप्त पानी मिल सके। इसके साथ ही वार्ड 51 स्थित हैदरगंज क्षेत्र का भी निरीक्षण किया जहां गंदे पानी की समस्या की शिकायत लोगों द्वारा की जा रही थी। निरीक्षण के दौरान श्री छारी द्वारा क्षेत्र में डाली जा रही नवीन पाइप लाइन का कार्य तत्काल पूर्ण करने के निर्देश दिए। जिससे क्षेत्र में गंदे पानी की समस्या का निराकरण हो सके। 

निरीक्षण के दौरान कार्यपालन यंत्री जागेश श्रीवास्तव, सहायक यंत्री केसी अग्रवाल , प्रवीण दीक्षित सहित अन्य संबंधित इंजीनियर उपस्थित रहे।  इसके साथ ही वार्ड क्रमांक 44 हनुमान नगर में कार्यपालन यंत्री विनोद छारी एवं जागेश श्रीवास्तव के साथ ही शंभू श्रीवास्तव , रजनीश गुप्ता साथ  संयुक्त रूप से निरीक्षण किया गया। जिसमें  स्थानीय निवासियों के द्वारा अमृत की लाइन के रायडर कर  लाइन से चालू करने की मांग की गई जिसमें एवं उक्त स्थान पर सीवर के चेंबर का निर्माण एवं अन्य संधारण कार्य किए जाकर समस्या का  निराकण किया गया।