काेराेना वाॅरियर्स के सम्मान में...

भाेपाल में सेना का फाइटर प्लेन करेगा फ्लाईपास्ट




भोपाल. सेना का फाइटर प्लेन रविवार काे भाेपाल में बड़े तालाब के ऊपर फ्लाईपास्ट करेगा। विमान रविवार सुबह करीब 7:30 बजे कश्मीर के श्रीनगर से त्रिवेंद्रम के लिए उड़ान भरेगा, जाे श्रीनगर की डल लेक, चंडीगढ़ की सुखना लेक, दिल्ली के इंडिया गेट और जयपुर के हवामहल के ऊपर फ्लाईपास्ट करते हुए 11:30 बजे भाेपाल पहुंचेगा। 

यह विमान बड़े तालाब के ऊपर करीब 10 मिनट तक आसमान में फ्लाईपास्ट करेगा। इसकी पुष्टि राजाभाेज एयरपाेर्ट प्रबंधन ने की है। वहीं दूसरी ओर सुबह 9:30 बजे सेना का हेलिकाॅप्टर मी - 17 काेराेना वाॅरियर्स के सम्मान में ऑल इंडिया इंस्टीट्यूटऑफ मेडिकल साइंसेस (एम्स) औरा चिरायु मेडिकल काॅलेज एंड हाॅस्पिटल के ऊपर पुष्प वर्षा करेगा।

इस दाैरान दाेनाें ही चिकित्सा संस्थानाें में सेना का बैंड अपनी प्रस्तुति देगा। हैलीकाप्टर से फ्लायपास्ट के बाद दाेनाें संस्थानाें से काेराेना काे हराने वाले 31 पाॅजिटिव मरीजाें की छुट्टी की जाएगी। एयरपाेर्ट अफसराें ने बताया कि सेना का फाइटर प्लेन भाेपाल में बड़े तालाब के ऊपर फ्लायपास्ट करके, मुंबई के लिए रवाना हाेगा।

जहां गेटवे ऑफ इंडिया पर यह विमान फ्लायपास्ट करेगा। जहां से फाइटर प्लेन हैदराबाद, बेंगलुरू, कन्याकुमारी में फ्लायपास्ट करने के बाद त्रिवेंदम के लिए रवाना हाेगा।