सौ से ज्यादा कार्यकर्ताओं को बुलाकर की बैठक...

BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय ने किया लॉकडाउन का उल्लंघन


इंदौर। भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय एक बार फिर सुर्खियों में है. आकाश विजयवर्गीय ने लॉकडाउन का उल्लंघन किया है.

आकाश विजयवर्गीय शहर में फैले भयंकर कोरोना संक्रमण के बीच कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हुए नजर आए. शहर के पाटनीपुर क्षेत्र के मित्तल मांगलिक भवन में सौ से ज्यादा कार्यकर्ताओं को बुलाकर बीजेपी विधायक के द्वारा यह बैठक की गई.

पूरे देश में जहां तीसरा लॉकडाउन लागू है और मध्यप्रदेश में इंदौर से ही सबसे ज्यादा मामले सामने आ चुके है. जिले में डेढ़ हजार से ज्यादा मामले कोरोना के हैं. बावजूद इसके बिना किसी डर के सोशल डिस्टेंसिंग को दरकिनार कर बैठक की गई. आकाश विजयवर्गीय ने अपनी इस बैठक को सही ठहराया है. उनका कहना है कि गरीबों को राशन बंटवाने की व्यवस्था बनाने के लिए बैठक बुलाई थी. 

इसमें विधानसभा क्षेत्र तीन के सभी वार्ड से 5-5 लोग बुलाए गए थे. सभी कार्यकर्ताओं के पास कर्फ्यू पास हैं. इसमें किसी तरह के लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं हुआ उनकी चिंता तो यही है कि कोई गरीब भूखा न सोय इसलिए बैठक कर कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए हैं.

इससे पहले भी विधायक आकाश विजयवर्गीय अपनी 'बल्लेबाजी' को लेकर चर्चा में रहे थे. निगम के अफसर के साथ उन्होंने बैट से मारपीट की थी जिसकी तस्वीरें लोगों ने देखी थी. उस मामले में तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने एफआईआर भी दर्ज कराई थी.