कडक़ नाथ अब लुटेरों के निशाने पर… 
पोल्ट्री फॉर्म पर धावा बोलकर 50 कडक़नाथ मुर्गों की लूट

बैतूल। देश भर में पौष्टिकता और स्वादिष्टता के नए मापदण्ड स्थापित करने वाला मुर्गा कडक़ नाथ अब लुटेरों के निशाने पर आ गया है। बैतूल में हथियारबंद लोगों ने एक पोल्ट्री फॉर्म पर धावा बोलकर 50 कडक़नाथ मुर्गों की लूट की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। जिसने भी सुना वह ये सोचकर ही दंग है कि लॉकडाउन में मुर्गों की भी लूट हो रही है।

बताया जाता है कि गत रात को लुटेरों का एक गैंग हथियार लेकर कडक़नाथ मुर्गों की चोरी के लिए पहुंच गया। पॉलट्री फॉर्म में मौजूद चौकीदार को बंधक बनाया और वहां से 50 कडक़नाथ प्रजाति के मुर्गे लेकर चल दिए। इस अनोखी लूट की घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। घटना बैतूल जिले के सारणी थाना क्षेत्र की बताई जाती है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कडक़नाथ प्रजाति के काले मुर्गों की चोरी के लिए बैतूल के 1 पोल्ट्री फॉर्म पर आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश हथियारबंद लुटेरों ने धावा बोल दिया। चौकीदार को बंधक बनाकर लुटेरों ने लगभग 50 मुर्गों की चोरी की है। जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन 3 की आखिरी दिन रविवार देर रात सारणी थाना के बागडोना इलाके में स्थित कडक़नाथ के पोल्ट्री फॉर्म पर हथियारबंद नकाबपोश लुटेरों ने प्रवेश किया।

फॉर्म पर तैनात चौकीदार लक्ष्मण को हथियार के दम पर बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया। पोल्ट्री फॉर्म के संचालक योगेश जावलकर ने बताया कि सीसीटीवी कैमरा में चोर कैद हो गए हैं, लगभग एक लाख का नुकसान हुआ है, क्षेत्र में कडक़नाथ मुर्गों का एक ही पोल्ट्री फॉर्म है। घटना की रिपोर्ट सारणी थाने में दर्ज करवाई गई है। अपने आप में अनोखे इस मामले की जांच पड़ताल में पुलिस जुट गई है।