पुलिस अधीक्षक ग्वालियर के निर्देशानुसार जिले में...

बहोडापुर पुलिस ने चोरों को 4 लाख रूपये व एक गाडी सहित किया गिरफ्तार 


ग्वालियर। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर नवनीत भसीन,भापुसे के निर्देशानुसार ग्वालियर जिले में नकबजनांे व चोरों की धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर-मध्य पंकज पाण्डे एंव नगर पुलिस अधीक्षक ग्वालियर नागेन्द्र ंिसह सिकरवार ने अपने अधीनस्थ सभी थाना प्रभारियों को चोरों की धरपकड़ हेतु मुखबिर तंत्र विकसित करने के निर्देष दिये।

दिनांक 10.04.2020 को फरियादी संजय कुमार गुप्ता ने थाना बहोडापुर में उपस्थित होकर सूचना दी थी कि दिनांक 09/10.04.2020 की दरमियानी रात को उसके आर.एस.ट्रेडर्स नाम के गोदाम से 96 राजश्री गुटखा की बोरियां चोरी हो गई है। जिस पर से थाना बहोडापुर पुलिस द्वारा तीन चोर शहीद,समीर,आषिक खान निवासीगण शंकरपुर को गिरफ्तार कर लिया गया था। चोरी के अहम मुख्य आरोपी आमिर खान, व राबिल खान फरार चल रहे थे। जिनकी तलाष की जा रही थी।


 दिनांक 07.05.2020 को नगर पुलिस अधीक्षक ग्वालियर नागेन्द्र ंिसह सिकरवार को जरिये मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि विगत दिनों थाना बहोडापुर क्षेत्र स्थित ट्रांसपोर्ट नगर में हुई चोरी की वारदात के दो आरोपीगण ट्रांसपोर्ट नगर के पास चोरी के माल को खपाने की फिराक में घूम रहे है। उक्त सूचना पर से नगर पुलिस अधीक्षक ग्वालियर ने थाना प्रभारी बहोडापुर उनि दिनेष सिंह को मय थाना बल के मुखबिर के बताये स्थान पर दबिष देने के लिये निर्देषित किया गया।

थाना प्रभारी बहोडापुर की टीम ने मुखबिर के बताये स्थान की घेराबंदी कर दो लोगों कोे धरदबोचा। पकडे गये लोगों से पूछताछ करने पर उन्होने अपने नाम राबिल खान पुत्र वहिदा खान उम्र 22 बर्ष निवासी शंकरपुर बहोडापुर व आमिर खान पुत्र अजीज खान उम्र 25 वर्ष निवासी सिगौरा थाना पुरानी छावनी ग्वालियर बताये। सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों चोरों ने ट्रांसपोर्ट नगर में हुई चोरी की वारदात को कुबूल किया।

गिरफ्तार चोरों को थाना बहोडापुर के चोरी के प्रकरण में माननीय न्यायालय के समक्ष पेष किया जाकर माल बरामदगी हेतु 02 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया था। आज दिनांक 09.05.2020 को पुलिस रिमांड के दौरान दोनों चोरों की निषादेही पर चोरी का माल खपाने के उपरांत मिले 04 लाख 05 हजार रूपयों के साथ घटना में प्रयुक्त गाडी को भी बरामद कर लिया गया है।