कलेक्टर ग्वालियर ने दिए जांच के आदेश...

कम आटे को लेकर विधायक प्रवीण पाठक ने लिखा सीएम को पत्र



ग्वालियर। कोरोना महामारी के बीच दक्षिण के कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक अपनी विधानसभा में लगातार सक्रिय है और जरूरतमंदों की हरसंभव मदद करने का प्रयास कर रहे है। गत रोज उन्होंने कमाण्ड सेंटर पहुंचकर विधानसभा की स्थिति के बारे में भी स्मार्ट सिटी सीईओ महीप तेजस्वी से जहां जानकारी ली थी।

वहीं आज पाटनकर बाजार स्थित कंट्रोल पहुंचकर वहां से बांटे जा रहे आटे की गुणवत्ता व वजन का जायजा लिया। तौल में 10 किलो के पैकेट में 2 से 3 किलो आटा कम निकला। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना प्रशासनिक अधिकारियों को दी। वहीं इसको लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को पत्र भी लिखा है।

उचित मूल्य की दुकान से गरीबों को मिलने वाले गेहूँ के आटे के पैकेटों में कम मात्रा निकलने की सोशल मीडिया पर प्राप्त शिकायत को जिला प्रशासन ने गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं।

कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने सोशल मीडिया के माध्यम से नगर में उचित मूल्य की दुकान के माध्यम से गरीबों को मिलने वाले गेहूँ के आटे के पैकेटों में कम मात्रा निकलने की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। यह जांच अपर कलेक्टर टी एन सिंह एवं डिप्टी कलेक्टर विनोद भार्गव द्वारा की जायेगी। जांच में दोषी पाए जाने पर संबंधित के विरूद्ध कार्रवाई की जायेगी।