सूत्रों के अनुसार...

16 मार्च से शुरू होगा मध्यप्रदेश विधानसभा का बजट सत्र


मध्यप्रदेश में जारी सियासी संकट बीच विधानसभा का बजट सत्र 16 मार्च से शुरू होगा। सोशल मीडिया में विधानसभा सत्र की तारीख आगे बढ़ने की अफवाहें चल रही हैं। सूत्रों के अनुसार, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों ने ऐसी किसी भी खबर से इनकार किया है।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कोरोनावायरस के कारण मध्यप्रदेश के बजट सत्र को टालने की किसी भी संभावना से इनकार किया है। बता दें कि मध्यप्रदेश में 16 मार्च से विधानसभा का बजट सत्र शुरू होगा।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात कर भाजपा पर विधायकों की खरीद फरोख्त करने का आरोप लगाया। उन्होंने राज्यपाल को एक पत्र सौंपकर भाजपा की शिकायत की। उन्होंने राज्यपाल से मांग की है वे गृह मंत्री अमित शाह से बेंगलुरु में बंधक विधायकों को मुक्त कराने के लिए कहें।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा में शामिल होने के दो दिन बाद शुक्रवार को राज्यसभा के लिए पर्चा भरा। सिंधिया के पर्चादाखिला के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, राज्यसभा सांसद प्रभात झा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव मौजूद रहे।