MP की अजब-गजब सियासत...

घंटों इंतजार के बाद सिंधिया समर्थक विधायकों का भोपाल आना रद्द



भोपाल:  मध्य प्रदेश की सियासत में जारी हलचल से पारा अपने चरम पर पहुंच चुका है. और जब से ये बात सामने आ रही थी कि बेंगलुरु में मौजूद सिंधिया समर्थक 13 विधायक वापस भोपाल लौट रहे हैं. तब से तो पारा और गरमा रहा था.

विधायकों के स्वागत के लिए सुबह से ही भोपाल एयरपोर्ट के बाहर बीजेपी से लेकर सिंधिया समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ था. लेकिन आखिरी समय में विधायकों का भोपाल आना रद्द हो गया. इन विधायकों में से 6 को विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति से मुलाकात करनी थी. प्रजापति ने कहा कि उन्होंने 3 घंटे तक विधायकों का इंतजार किया, लेकिन कोई नहीं आया.

आपको बता दें कि पहले खबर थी कि बेंगलुरु में मौजूद सिंधिया समर्थक 13 विधायकों को दो चार्टर्ड प्लेन से भोपाल लाया जा रहा है. खास बात ये थी कि इन विधायकों के साथ बीजेपी के तीन नेता भी मौजूद थे. इस दौरान एहतियात के तौर पर कलेक्टर ने भोपाल एयरपोर्ट पर धारा 144 भी लागू कर दी थी. नारेबाजी कर रहे सभी कार्यकर्ताओं को बाहर कर दिया था.

बताया जा रहा था कि चार्टर्ड प्लेन से तुलसी सिलावट, गोविंद सिंह राजपूत, प्रद्मुमन सिंह तोमर, प्रभुराम चौधरी, महेन्द्र सिंह सिसोदिया, इमरती देवी वापस लौट रहे थे. साथ ही राज्यवर्धन सिंह दत्तीगांव, कमलेश जाटव, सुरेश धाकड़, जसवंत जाटव, मनोज चौधरी, एदल सिंह कंसाना और रक्षा सिरौनिया भी भोपाल पहुंच रहे थे. लेकिन अब सभी का भोपाल आना कैंसिल हो गया है.