प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी...

पत्रकारों का होली मिलन समारोह व कवि सम्मेलन 10 मार्च को


ग्वालियर। उमंग ओर उल्लास का प्रतीक पर्व होली महोत्सव यानि रंगों का त्यौहार केवल एक दूसरे को रंग लगाने का त्योहार भर नहीं है बल्कि अपने रिश्ते को उन रंगों की तरह पक्का करने का भी त्यौहार है ताकि रिश्तों के ये रंग आपकी जिंदगी से कभी ना छूटे।

प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी पत्रकारों का होली मिलन समारोह एवं पत्रकार कवि सम्मेलन का आयोजन फूलबाग स्थित ग्वालियर प्रेस क्लब प्रांगण में मंगलवार 10 मार्च को सांय 5 बजे से आयोजित किया गया है। होली मिलन समारोह एवं पत्रकार कवि सम्मेलन को भव्यवता एवं सफल आयोजन के लिए अयोजन समिति की एक आवश्यक बैठक ग्वालियर प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेश शर्मा अध्यक्षता में आयोजित की गई।

जानकारी देते हुए ग्वालियर प्रेस क्लब के सचिव सुरेश शर्मा ने बताया कि बैठक में होली के शुभ अवसर पर पत्रकारों का होली मिलन समारोह के साथ-साथ वरिष्ठ पत्रकारों एवं आमंत्रित कवियों को सम्मानित किए जाने का निर्णय लिया गया है।

उन्होंने बताया कि पत्रकार कवि सम्मेलन में देश के विख्यात जाने माने  कवि मदन मोहन दानिश, अतुल अजनबी, मुक्ता सिकरवार, प्रतिभा त्रिवेद्वी, अनिल बेधड़क, विपिन साहिल, महेन्द्र भट्ट के अलावा पत्रकार कवियों में डॉ. सुरेश सम्राट, राकेश अचल, डॉ. राकेश पाठक, रविन्द्र झारखरिया कविता पाठ करेंगे। ग्वालियर प्रेस क्लब शहर के सभी पत्रकार साथियों से कार्यक्रम में शामिल होने की अपील करता है।