अधिकारियों-कर्मचारियों से भेंट कर नव-वर्ष की दी शुभकामनाएँ…

धर्मस्व मंत्री ने बुजुर्गों के डे केयर सेंटर का किया शुभारंभ 


भोपाल l जनसम्पर्क, विधि-विधायी एवं धर्मस्व मंत्री श्री पी.सी.शर्मा ने आज बुजुर्गों के लिए बनाए गए डे केयर सेंटर का विवेकानंद पार्क, कोटरा में शुभारंभ किया। यह प्रदेश का पहला डे केयर सेंटर है, जिसमें बुजुर्गों के लिए पुस्तकालय, मनोरंजन के लिए टीवी सेट, शतरंज, केरम आदि सुविधाएं उपलब्ध करवायी गयी है।

मंत्री श्री शर्मा ने स्थानीय नागरिकों को नव-वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अन्य बस्तियों में भी डे-केयर सेंटर शुरू किये जाएंगे। इस अवसर पर पार्षद श्री योगेन्द्र सिंह चौहान, श्री मोनू सक्सेना, श्री अमित शर्मा और रहवासी मौजूद थे।

कर्मचारी आयोग के सदस्य श्री खोंगल को बधाई
मंत्री श्री शर्मा ने मंत्रालय में कर्मचारी आयोग के सदस्य श्री वीरेन्द्र खोंगल के कार्यभार ग्रहण कार्यक्रम में शामिल हुए। वित्त सचिव श्री गुलशन बामरा ने श्री खोंगल को कार्यभार ग्रहण कराया। श्री शर्मा ने मंत्रालय में विधि-विधायी कार्य विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों को नव-वर्ष की शुभकामनाएँ दीं।

स्वामी स्वरूपानंद और सुबोधानन्द जी से मिले
 जनसम्पर्क, विधि-विधायी एवं धर्मस्व मंत्री श्री पी.सी. शर्मा ने नव-वर्ष पर जगदगुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद एवं नदी न्यास के अध्यक्ष सुबोधानन्द से भेंट कर आशीर्वाद प्राप्त किया। श्री शर्मा मंत्रालय में अधिकारियों-कर्मचारियों से भेंट कर नव-वर्ष की शुभकामनाएँ दी।

माता मंदिर से न्यू मार्केट स्मार्ट रोड का किया लोकार्पण
जनसंपर्क, विधि-विधायी कार्य एवं धर्मस्व मंत्री श्री पी.सी.शर्मा ने आज माता मंदिर चौराहे से न्यू मार्केट स्मार्ट रोड का लोकार्पण किया। स्मार्ट सिटी एरिया में किए जा रहे डेवलपमेंट कार्य के चलते इस सड़क को कुछ समय के लिए बंद किया गया था। श्री शर्मा ने इसके पूर्व नेहरू नगर में कोपल स्कूल के सामने सड़क निर्माण का भूमि पूजन भी किया। 

धानुक समाज के पदाधिकारियों को दिलाई शपथ
जनसम्पर्क एवं धर्मस्व मंत्री श्री पी.सी.शर्मा ने आज शिवाजी नगर स्थित परशुराम मंदिर में धानुक समाज विकास समिति के पदाधिकारियों को शपथ दिलाई। समाज की ओर से मंत्री श्री शर्मा का शाल श्रीफल भेंट कर स्वागत किया गया।