G News 24 : चुनावी इंपेक्ट है या गर्मी का असर,बरेली में पिछले 24 घंटे के अंदर 4 लोगों की हत्या !

 अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई हैं हत्याएं...

चुनावी इंपेक्ट है या गर्मी का असर,बरेली में पिछले 24 घंटे के अंदर 4 लोगों की हत्या !

बरेली। बरेली में पुलिस लोकसभा चुनाव में व्यस्त है तो वहीं दूसरी ओर बदमाश आपराधिक वारदातों को अंजाम देने में जुटे हुए है। जिले में पिछले 24 घंटे के अंदर चार हत्याओं ने पुलिस प्रशासन के दावों की पोल खोल कर के रख दी है। बरेली के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में गौ रक्षक, ईट भट्टा मालिक, किसान और महिला की हत्या से हर कोई हैरान है।

गौ रक्षक की गोली मारकर हत्या

बिथरी चैनपुर के महेशपुर इमामुद्दीन निवासी 23 साल के अमन पटेल घर से मोटर साइकिल से कपड़े खरीदने की बात कहकर दोपहर के वक्त निकले थे। रात तक जब अमन वापस घर नही लौटे तो घर वालों ने उसे फोन किया लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। कुछ देर बाद बिथरी चैनपुर थाने की पुलिस ने अमन के घर वालों को फोन कर बताया कि अमन को किसी ने गोली मारी है। उसे सरकारी अस्पताल ले गए हैं। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अमन की हत्या के बाद उसके परिवार में कोहराम मच गया। अमन गौ रक्षक थे और कई बार अमन ने गौ तस्करों को जेल भिजवाने का काम किया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

ईट भट्टा मालिक की मजदूर ने थप्पड़ मारने पर की हत्या

फरीदपुर थाना क्षेत्र के पदारथपुर में ईट भट्टा मालिक और पूर्व प्रधान मजहर खान उर्फ बॉबी एडवोकेट की भट्टे पर काम करने वाले मजदूरों से कहासुनी हो गई। जिस पर मजहर खान ने एक मजदूर के थप्पड़ मार दिया। जिस पर मजदूर ने उनको गोली मार दी। मजहर को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज कर आरोपी रेहान और उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी है। 

महिला की पीट पीट कर हत्या  

शाही थाना क्षेत्र के भमोरा गांव निवासी चंपा देवी की बेटी घूरे पर कूड़ा डालने गई थी, वहां पर पड़ोस के ही लोगो से उसकी कूड़ा डालने को लेकर कहासुनी हो गई। जिस पर वो लोग चंपा देवी की बेटी को पीटने लगे। बेटी की चीख पुकार सुनकर मां चंपा देवी उसे बचाने पहुंची तो दबंगों ने लाठी डंडों से उन्हें बेरहमी से पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया। चंपा देवी की मौत के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है और हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है। 

किसान की धारदार हथियार से हत्या 

मीरगंज थाना क्षेत्र के करनपुर गांव निवासी 50 साल के किसान नेपाल सिंह उर्फ विधायक अपने खेत पर लगे ट्यूबबेल पर गए थे वहां कुछ लोग आकर शराब पीने लगे। जिस पर नेपाल सिंह ने विरोध किया और शराब पीने को मना किया। तभी शराबियो ने धारदार हथियार से उनकी गर्दन पर पूरे शरीर पर कई वार किए जिससे उनकी मौत हो गई। सूचना पर सीओ दीपशिखा मौके पर पहुंची और मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया है। 

बरेली के एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान का कहना है कि चारों हत्याये अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हत्याएं हुई है। उन पर पुलिस तत्काल पहुंची है और मुकदमा दर्ज कर कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही सभी मामलों का खुलासा कर दिया जाएगा।

Comments