G News 24 : ग्वालियर आकाश के 10 छात्रों ने हासिल किए 99 व उससे अधिक परसेंटाइल

 जेईई मेन 2024 सेशन 2 के परिणाम में ...

ग्वालियर आकाश के 10 छात्रों ने हासिल किए 99 व उससे अधिक परसेंटाइल

ग्वालियर। परीक्षण तैयारी सेवाओं में राष्ट्रीय अग्रणी आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (एईएसएल) ने अपने स्टूडेंट्स की असाधारण उपलब्धि की घोषणा करते हुए गर्व महसूस किया। जिन्होंने ज्वाइंट एंट्रेंस एग्जाम (जेईई) मेन 2024 के दूसरे सत्र में 99 व उससे अधिक परसेंटाइल हासिल किए हैं। उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करने वाले स्टूडेंट्स में पूर्वांश तिवारी ने 99.97 परसेंटाइल व एआईआर 483 हासिल की है। इसी क्रम में आयुष शर्मा ने 99.77 परसेंटाइल, नयन पांडेय ने 99.69, आर्यन जैन ने 99.56 (फिजिक्स में 100 परसेंटाइल) और मेघा रायपुरा ने 99.52 परसेंटाइल हासिल किए हैं।

आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (एईएसएल) के रीजनल डायरेक्टर, डॉ. एच. आर. राव ने छात्रों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि स्टूडेंट्स का शानदार प्रदर्शन न केवल उनकी अटूट प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है, बल्कि भारत की सबसे चुनौतीपूर्ण परीक्षाओं में से एक में परीक्षण किए गए विषयों पर उनकी गहरी पकड़ को भी सामने लाता है। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने 24 अप्रैल, 2024 की देर रात दूसरे सत्र के परिणामों का अनावरण कर उत्कृष्टता का एक नया मानदंड स्थापित किया है।

आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (एईएसएल) के क्लासरूम प्रोग्राम में नामांकित, इन छात्रों ने विश्व स्तर पर सबसे कठिन प्रवेश परीक्षाओं में से एक के रूप में मान्यता प्राप्त प्रतिष्ठित आईआईटी जेईई को  के लिए एक कठिन यात्रा शुरू की। जिसका उद्देश्य विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त आईआईटी जेईई को क्रैक करना था। उनकी उन्नति उनके अथक समर्पण का प्रमाण है, जो मूल सिद्धांतों को मास्टर करने और अनुशासित अध्ययन व्यवस्था का पालन करने में किया गया।

Comments