G.NEWS 24 : रेव पार्टी मामले में एल्विश यादव गिरफ़्तार !

यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता...

रेव पार्टी मामले में एल्विश यादव गिरफ़्तार !

नोएडा पुलिस ने रविवार को यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया. पिछले साल रेव पार्टी में सांपों का जहर दिए जाने के मामले में नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. रविवार को एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने पूछताछ के लिए सर्फाबाद गांव में स्थित फार्म हाउस में बुलाया था. इसके बाद गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट ने एल्विश यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

बता दें कि पिछले 8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में छापेमारी की थी. रेव पार्टी में 20 एमएल सांपों का जहर मिला था. साथ ही 9 जहरीले सांप और 5 कोबरा, एक अजगर, दो दोमुंहा सांप बरामद किए गए थे. इस पार्टी में यूट्यूबर एल्विश यादव भी मौजूद थे. इसके बाद नोएडा के सेक्‍टर 39 में वन्‍यजीव संर‍क्षण अधिनियम 1972 के प्रावधानों के तहत एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. इसी मामले में पुलिस ने एल्विश यादव के अलावा पांच अन्‍य लोगों को भी आरोपी बनाया था. 

नोएडा पुलिस के मुताबिक, इस मामले में कई अन्‍य आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि एल्विश यादव की रेव पार्टी में बदरपुर से सांप लाए जाते थे. रेव पार्टी में राहुल नाम का शख्‍स सांपों के जहर की व्‍यवस्‍था करता था. इसके साथ ही राहुल ही रेव पार्टी में डिमांड के हिसाब से सांपों का जहर और बाकी चीजों का इंतजाम करता था. 

यूट्यूब पर एल्विश यादव के डेढ़ करोड़ फॉलोअर्स हैं. इंस्‍टाग्राम पर 1 करोड़ 56 लाख फॉलोअर्स हैं. एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता भी रहा है. एल्विश यादव के दो यूट्यूब चैनल हैं. एल्विश यादव लग्‍जरी गाड़‍ियों का शौकीन है. हाल ही में एल्विश यादव ने दुबई में भी एक आलीशान घर खरीदा था. एक अनुमान के मुताबिक, एल्विश यादव हर महीने 9 से 10 लाख रुपये कमाता है. 

Comments