G.NEWS 24 : वीवीआईपीयों के "सारथी" बने सिंधिया !

स्वयं कार ड्राइव कर कार्यक्रम स्थल तक ले गए...

वीवीआईपीयों के "सारथी" बने सिंधिया !

ग्वालियर। राजमाता विजयाराजे सिंधिया हवाई अड्डे के नवीन टर्मिनल भवन के उद्घाटन समारोह के दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का गजब अंदाज देखने को मिला। जिसने भी यह नजारा देखा, वह सिंधिया की दाद दिए बिना नहीं रह सका। दरअसल हुआ यह, कि टर्मिनल के उद्घाटन समारोह में आए अतिथियों की अगवानी करने स्वयं सिंधिया एयरपोर्ट पर पहुंचे। 

सर्व प्रथम उन्होंने अतिथिगण राज्यपाल मंगूभाई पटेल, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव एवं विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर का भव्य स्वागत किया। इसके बाद अचानक दृश्य बदला हुआ नजर आया। मुख्यमंत्री को लेने आई सरकारी कार के ड्राइवर को उन्होंने बाहर आने को कहा, वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही वे ड्राइवर सीट पर बैठ गए। उन्होंने कार की मुख्य सीट पर मुख्यमंत्री डॉ. यादव को बिठाया। 

जबकि पीछे की सीट पर राज्यपाल पटेल और विधानसभा अध्यक्ष तोमर बैठे थे। इन वीवीआईपी को लेकर सिंधिया एयरपोर्ट से कार चलाकर सीधे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। सभा स्थल पर स्वागत के लिए जुटे सैकड़ों कार्यकर्ता भी इस नजारे को देख कर आश्चर्यचकित रह गए। इस दौरान सिंधिया समर्थकों ने महाराज की जय हो, माधवराव सिंधिया अमर रहें और ज्योतिरादित्य सिंधिया जिंदाबाद के नारे लगाए।

Comments