G News 24 : भाई आ गया मेरा, अब शहर की खैर नहीं…

 अवैध हथियार लहराते हुए बदमाश बोले ...

भाई आ गया मेरा, अब शहर की खैर नहीं…, 

ग्वालियर। बदमाशों द्वारा सोशल मीडिया पर अवैध हथियारों का प्रदर्शन और पुलिस को खुली चुनौती देना में ट्रेंड सा बन गया है. ऐसा ही मामला ग्वालियर में एक बार फिर सामने आया है. जहां दो बदमाशो का तमंचे पर धमकी देते हुए रौब जमाने का वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में दो बदमाश चलती हुई कार में अवैध हथियारों के साथ नजर आए. मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद जांच शुरू कर दी है. मामला सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो देखने मिला. जिसमे कार के अंदर बैठे दो बदमाश अवैध हथियार लहराते हुए  बदमाश बोल रहे है भाई आ गया मेरा, अब शहर की खैर नहीं.

पुलिस को खुली चुनौती

बदमाशों में पुलिस का ख़ौफ़ मानों खत्म सा नजर आया. यही वजह है कि बदमाशों ने पहले अवैध हथियारों के साथ वीडियो बनाया फिर उसे सोशल मीडिया एकाउंट पर अपलोड कर पुलिस को खुली चुनौती भी दी. बदमाशों ने पोस्ट किए वीडियो पर लिखा कि “भाई आ गया मेरा अब शहर की खैर नहीं.” वायरल वीडियो जी सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किया गया है वह छोटू कठेरिया नाम से है जो कि ग्वालियर के घास मंडी इलाके का रहने वाला बताया गया है.

जांच में जुटी पुलिस

छोटू कठेरिया पर पहले भी अवैध हथियारों के मामले में दर्ज है. फिलहाल क्राइम ब्रांच वायरल वीडियो की जांच के साथ यह जानकारी जुटा रही है कि वायरल वीडियो नया है या पुराना. क्राइम ब्रांच के एडिशनल एसपी सियाज केएम का कहना है कि वायरल वीडियो में दिख रहे हैं बदमाश की पहचान की जा रही है, ताकि सख्त कार्रवाई करके मैसेज दिया जा सके.

Comments