G.NEWS 24 : जनता की सुरक्षा एवं मान-सम्मान में कोई कसर नहीं छोडूंगा : राकेश शुक्ला

भाजपा प्रत्याशियों ने की जनसम्पर्क...

जनता की सुरक्षा एवं मान-सम्मान में कोई कसर नहीं छोडूंगा : राकेश शुक्ला

भिण्ड। मेहगांव विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी श्री राकेश शुक्ला ने सोमवार को बहुआ जल्हारीपुरा, महाराजापुरा, बाजे, पनऊँआ, सेथरी में जनसंपर्क किया। इस अवसर पर श्री शुक्ला ने कहा कि मेहगावं क्षेत्र के विकास के लिए मैं कोई कसर नहीं छोडूंगा। भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा में सेवा का भाव रहा है और कांग्रेस की सरकार झूठ और छल कपट करने वाली सरकार रही है। 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस झूठ का पत्र लेकर आए थे, अब फिर लेकर आ गए। इस अवसर पर सैकडों कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

डॉ. अरविंद सिंह भदौरिया - अटेर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ. अरविंद सिंह भदौरिया ने सोमवार को सरूपुरा, इंगुरी, कमलापुर, मसूरी, मृगपुरा, कांकरन का पुरा, सुरपुरा, विजयगढ़, बगुलरी, महेवा, बधेड़ी में सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव अभेद क्षेत्र के विकास के लिए मैं आपकी सेवा करने के लिए आया हूं। अटेर विधानसभा क्षेत्र के विकास की दिशा में कोई कसर नहीं छोडूंगा मैं आपको विश्वास दिलाता हूं।

अंबरीश शर्मा - लहार विधानसभा के पार्टी प्रत्याशी श्री अम्बरीश शर्मा गुड्डू भैया ने वार्ड-1, वार्ड-2  वार्ड-3, वार्ड-4, वार्ड- 5, वार्ड-6 में सघन जनसंपर्क किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आपका आशीर्वाद से ही क्षेत्र के विकास, और सुरक्षा की गारंटी मेरे कंधों पर है। मैं हमेशा हर क्षण आपके लिए खड़ा रहूंगा। पार्टी प्रत्याशी शर्मा का घर-घर में मतदाताओं ने चंदन से तिलक करते हुए आशीर्वाद प्रदान किया। जनसंपर्क अभियान में मंडल अध्यक्ष श्री देवेंद्र उपाध्याय, पूर्व जिला उपाध्यक्ष श्री रामकुमार कौरव, जिला मंत्री श्री राजेश कौरव, अंजनी कुरचनिया तथा पार्टी के समस्त पदाधिकारी, स्थानीय समिति के बूथ अध्यक्ष शामिल थे। 

नरेंद्र सिंह कुशवाह - भिण्ड विधानसभा क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी श्री नरेंद्र सिंह कुशवाह ने सोमवार को मिश्रन का पुरा, चरथर, हीरालाल का पुरा, बीच का पुरा, कंचौगरा, रूप सहाय का पुरा, चार घर का पुरा, बांग्ला धर्म आंकापुरा शंकर का पुरा, मानिकपुर, परसोना बरिया का पुरा में सघन जनसंपर्क करते हुए कहा कि विधानसभा क्षेत्र का चुनाव मैं नहीं क्षेत्र की जनता प्रत्याशी बनकर चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने घोषणा की है कि लाड़ली बहनों के लिए 1000 से बढ़ाकर 1250 रुपए और अब धीरे-धीरे 3000 रूपए की राशि उनके खाते में डाली जाएगी। इसके साथ ही महिलाओं को 450 रुपए में घरेलू गैस का सिलेंडर भी मिलने लगेगा। प्रदेश सरकार बनते ही प्रत्येक क्षेत्र के विकास को आपके बीच हमेशा सुख और दुख में साथ रहकर मैं कार्य करूंगा।

Comments