G.NEWS 24 : भिण्ड में भाजपा प्रत्याशियों ने जनसम्पर्क कर माँगा चुनावी जनसमर्थन

विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे...

भिण्ड में भाजपा प्रत्याशियों ने जनसम्पर्क कर माँगा चुनावी जनसमर्थन

भिण्ड विधानसभा क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी नरेंद्र सिंह कुशवाह ने मंगलवार को किशोर सिंह कुआंपुरा (जामपुरा), जामपुरा, अतरसुमा, रतनपुर, हरिवंश की खोड, काशीपुर, रछेडी, गूघुकापुरा, कल्याणपुर हरभान का पुरा, भूर सिंह का पुरा, मोहर सिंह का पुरा, कंधई का पुरा, मूंगा का पुरा, बाग का मदईया, बाग महल का पुरा अच्छाई पुरा सघन जनसंपर्क किया। भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह कुशवाह के जनसंपर्क के दौरान जामपुरा में ग्रामीण जिन्होंने चांदी का मुकुट एवं गदा बैठकर उन्हें सम्मानित किया वहीं आठ स्थानों पर तुलादान किया गया। 

उन्होंने हर समाज के मतदाताओं के बीच घर-घर पहुंचकर विकास और सुरक्षा के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने हेतु जनता से समर्थन मांगा और कहा कि कांग्रेस की 15 महीने की कमलनाथ सरकार ने एक भी विकास कार्य नहीं कराया और ना ही आपके बीच आए। आपने मुझे विधायक बनाया तो मैंने क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। अबकी बार मैं फिर आपके बीच में आया हूं आप 17 नवंबर को होने जा रहे चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत के साथ जिताकर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाकर मुझे जन सेवा का आशीर्वाद प्रदान करें। इस अवसर पर नगर पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष रामनरेश शर्मा, उदयवीर सिंह भदौरिया एडवोकेट एवं पार्टी के तमाम कार्यकर्ता काफी संख्या में मौजूद थे।

अटेर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ अरविंद सिंह भदौरिया ने मंगलवार को जौरी अहीर कोर्ट, स्मा बरकारा, परियाया, चिलोगा, विजौरा, भदौरिया का पुरा, कोसड, मनोपुरा, क्यारिपुरा, सुरपुरा अजुद्धपुरा में सघन जनसंपर्क किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए 5 हजार करोड रुपए के विकास कार्य कराएं। अभी तक कांग्रेस के कई प्रतिनिधि रहे होंगे वह बताएं कि रही आपकी सरकारों में कितने विकास कार्य हुए। विकास ही मेरी प्राथमिकता है, विकास के क्रम में अटेर क्षेत्र के विकास को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोडूंगा यह चुनाव मेरा नहीं मेरी विधानसभा क्षेत्र की देव दुर्लभ जनता का है। 

उन्होंने कहा कि 17 नवंबर को भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश में सरकार बनाने के लिए कमल के फूल पर मोहर लगाकर प्रचंड बहुमत के साथ विजयी बनाएं। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष शिवराज सिंह यादव, विधानसभा संयोजक शैलेंद्र पालीवाल, विधायक प्रतिनिधि विकास शर्मा, पूर्व सरपंच अशोक पुरोहित, जिला पंचायत सदस्य सुखपाल सिंह भदौरिया, मंडल अध्यक्ष संतोष सिंह तोमर, राय सिंह नरवरिया, शैलेंद्र सिंह भदौरिया, राजीव सिंह भदौरिया रिरौली सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहें।

मेहगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राकेश शुक्ला ने मंगलवार को ग्रामों अरेले का पुरा, सीताराम की लावन, श्यामपुरा, डोंगर पुरा, विजयगढ,़ कृपे का पुरा, चपरा, ऐमन पुरा मंे सघन जनसंपर्क किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि क्षेत्र का विकास ही भारतीय जनता पार्टी और मेरा लक्ष्य है। मेहगांव विधानसभा क्षेत्र में मंत्री रहते हुए ओपीएस भदौरिया ने जिस तरह क्षेत्र का विकास कराया उसी तरह उस क्रम को मैं आगे बढ़ाउंगा। इसलिए आप 17 नवंबर को होने जा रहे चुनाव के लिए आप प्रचंड बहुमत के साथ मुझे आशीर्वाद प्रदान करें ताकि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही आपके क्षेत्र में और अधिक विकास हो सकें। 

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं गोहद विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी लाल सिंह आर्य ने मंगलवार को देहगांव, भमरोली, ऊक्षावल, गुहीसर, राजपुर, गढाई का पुरा, खीरी का पूरा मारखोरी पहाड़िया आदि ग्राम क्षेत्रांे में जनसंपर्क करते हुए भारतीय जनता पार्टी के लिए समर्थन मांगा और कहा कि आप सभी के जन सहयोग से गोहद के विकास को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी मेरी रहेगी। 

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा संविधान सभा के निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर के संविधान को आगे बढ़ते हुए समाज को सम्मानित करने का काम किया है। उन्होंने कहा जितने भी बाबा साहेब के तीर्थ स्थल है उनका विकास की मुख्य धारा से जोड़ने का काम केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की शिवराज सरकार ने किया। कांग्रेस ने बाबा साहब को संसद में जाने से रोककर दलित समाज को अपमानित करने का काम किया है। कांग्रेस पार्टी पूर्ण रूप से अनुसूचित जाति एवं जनजाति विरोधी पार्टी है। 

Comments