G.NEWS 24 : भिंड में BJP के प्रत्याशियों ने जनसंपर्क कर मांगा जनसमर्थन

प्रत्याशी लाल सिंह आर्य ने किया मोटरसाइकिल से जनसंपर्क...

भिंड में BJP के प्रत्याशियों ने जनसंपर्क कर मांगा जनसमर्थन

नरेंद्र सिंह कुशवाह - भिंड विधानसभा क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी श्री नरेंद्र सिंह कुशवाह ने रविवार को अपना जनसंपर्क श्यामपुरा, खेरा, देवी सिंह का पुरा, लटूरी का पुरा, चकरा, नरसिंह कापुरा, विलाव का पुरा क्षेत्र में किया गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा जनता की सेवा के लिए है। आपका आशीर्वाद मुझे मिलेगा तो मैं क्षेत्र के विकास कार्यों में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास कोई विचारधारा नहीं है यह मात्र झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने का प्रयास करती हैं। 

पार्टी प्रत्याशी ने कहा कि आप सभी अपने-अपने मतदान केंद्रों पर भाजपा का कमल खिलाकर क्षेत्र के विकास को आगे बढ़ाने के लिए मुझे आशीर्वाद प्रदान करें। उन्होंने कहा कि आपका एक-एक वोट प्रदेश के विकास और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने के लिए अहम भूमिका निभाएगा। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष श्री श्याम सिंह राठौर, मंडल महामंत्री श्री सत्येंद्र सिंह राजावत एवं ग्राम पंचायत के सरपंच ग्रामीण जन पार्टी कार्यकर्ता काफी संख्या में मौजूद थे। 

लाल सिंह आर्य - भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं गोहद विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के प्रत्याशी श्री लाल सिंह आर्य ने नगर परिषद में 17 नवंबर को होने जा रहे चुनाव के लिए क्षेत्र में मोटरसाइकिल से जनसंपर्क कर भारतीय जनता पार्टी के लिए वोट मांगे और कहा कि यह चुनाव गोहद के विकास के लिए है। 

आपका आशीर्वाद मिला तो गोहद विधानसभा क्षेत्र की तस्वीर बदल दूंगा। जनसंपर्क अभियान में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य डॉ. रमेश दुबे, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य पूर्व जिला अध्यक्ष विधानसभा प्रभारी श्री अवधेश सिंह कुशवाह, एडवोकेट जिला महामंत्री श्री कमल शर्मा, मंडल अध्यक्ष श्री गोपाल सिंह कुशवाह सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

डॉ. अरविन्द्र भदौरिया - अटेर विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी डॉ. अरविंद सिंह भदौरिया ने रविवार को गढूपुरा देहरा मठी का पुरा, बढपुरा-बढपुरी निवारी का पुरा, निवारी तोर का पुरा, जम्हौरा-जौरी छिड़ीयापुरा में सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा विकास की राजनीति करती है। यह चुनाव विकास और विश्वास का चुनाव है। 

यह चुनाव अटेर के युवाओं को रोजगार के अवसर मुहैया कराने का चुनाव है। आप सभी का आशीर्वाद मिला, तो लहार विधानसभा क्षेत्र के चहुमुंखी विकास के लिए कोई कसर नहीं छोडूंगा। इस बार आप लहार में भाजपा की जीत का रिकॉर्ड बनाइए। इस चुनाव में डॉ. भदौरिया नहीं, बल्कि अटेर एक-एक नागरिक प्रत्याशी है। मैं हर पल आपका सेवक बनकर आपके साथ ही रहूंगा। 

अमरीश शर्मा - लहारविधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी अमरीश शर्मा गुड्डू ने रविवार को जगदीशपुर, पन्नापुरा, रिनिया, रायपुर, ज्ञानपुर, बार्थरा, दवोह में जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी जो अब तक काफी समय से इस क्षेत्र के प्रतिनिधि हैं। 

उन्होंने लहार क्षेत्र के विकास के लिए कभी कोई कार्य नहीं किया, न तो उन्हें लहार के विकास से मतलब है, न उनकी कांग्रेस को प्रदेश के विकास से। वह तो केवल लहार की जनता को भ्रमित करने का कार्य करते हैं, इसलिए विकसित लहार के लिए आप भाजपा के पक्ष में मतदान करें।

Comments