G News 24 : सचिन, रवि शास्त्री, सुनील और वेंगसरकर का दिखा अलग अंदाज

 पूर्व भारतीय क्रिकेटर पहुंचे वाराणसी ...

 सचिन, रवि शास्त्री, सुनील और वेंगसरकर का दिखा अलग अंदाज

नई दिल्ली । पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, रवि शास्त्री, दिलीप वेंगसरकर और सुनील गावस्कर वाराणसी में इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की आधारशिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया हैं। इस बड़े मौके पर ये दिग्गज क्रिकेटर्स भी वहां पर मौजूद रहे। 

इसके पहले भारत के पूर्व मुख्य कोच शास्त्री ने ट्विटर पर चारों दिग्गज की तस्वीर के साथ ट्वीट शेयर किया है। वाराणसी जा रहा हूं। मुंबई और भारत के लिए साथ खेलने वाले अपने साथियों के साथ रहकर बहुत अच्छा लगा। बस कुछ इंटरनेशनल रन और विकेट आपको यहां दिख रहे हैं। यह एक जीवन भर का अवसर है। खास यादें। यूपी सरकार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में स्टेडियम के लिए जमीन अधिग्रहण पर 121 करोड़ खर्च किए हैं, जबकि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई ) इसके निर्माण पर 330 करोड़ रुपये खर्च करेगा।

वाराणसी में घाटों की सीढ़ियों जैसी दर्शक दीर्घा होगी और स्टेडियम में 30,000 दर्शकों की क्षमता और सात पिचें होंगी। यह राजातालाब एरिया में रिंग रोड के पास स्थित है और इसके दिसंबर 2025 तक बनकर तैयार हो जाने की संभावना है। बीसीसीआई के प्रमुख अधिकारी, जिनमें अध्यक्ष रोजर बिन्नी, उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला और सचिव जय शाह कार्यक्रम में शामिल हुए। कानपुर और लखनऊ के बाद यह उत्तर प्रदेश का तीसरा इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम होगा।

Comments