G.NEWS 24 : द कश्मीर फाइल्स को 'प्रोपगेंडा' बताने पर विवेक अग्निहोत्री ने ममता बनर्जी को भेजा नोटिस

सीएम ममता ने उनकी फिल्म को प्रोपगेंडा बताया है…

द कश्मीर फाइल्स को 'प्रोपगेंडा' बताने पर विवेक अग्निहोत्री ने ममता बनर्जी को भेजा नोटिस

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लीगल नोटिस भेजकर जवाब मांगा है। दरअसल द कश्मीर फाइल्स के मेकर विवेक अग्निहोत्री अब बंगाल के जेनोसाइड पर आधारित फिल्म बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने उनकी फिल्म को प्रोपगेंडा बताया। फिल्म मेकर अग्निहोत्री ने ट्रविटर पर इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि उन्होंने सीएम बनर्जी को लीगल नोटिस भेजकर पूछा है कि आखिर इसका फैक्ट क्या है !

द कश्मीर फाइल्स के निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने न्यूज एजेंसी से इस मुद्दे पर बातचीत भी की। उन्होंने कहा, "पिछले कई वक्त से मैं खामोश था। कोई भी चीफ मिनिस्टर, भले ही दिल्ली के हों या फिर किसी दूसरे राज्य के, या फिर बड़े पत्रकार हों, या फिर कोई नेता...सब द कश्मीर फाइल्स को प्रोपेगेंडा कह देते थे। अब मुझे लगा ये बहुत हो गया।"

'प्रोपगेंडा कहने वाले इसे साबित करें'

विवेक अग्निहोत्री ने द कश्मीर फाइल्स को प्रोपगेंडा कहने वाले लोगों से जवाब मांगा है। उन्होंने कहा, "जो भी इस फिल्म को प्रोपगेंडा कहते हैं या तो वो आकर साबित करें कि कौन सा फ्रेम, कौन सा सीन, कौन सा डायलॉग कौन सा फैक्ट गलत है? या कश्मीर फाइल्स के प्रोड्यूसर्स की तरफ से उनके खिलाफ हम लीगल एक्शन लेंगे।" 

सीएम ममता पर विवेक अग्निहोत्री का सीधा हमला

अग्निहोत्री ने दावा किया है कि सीएम ममता बनर्जी ने उनकी फिल्म द कश्मीर फाइल्स और आने वाली फिल्म को एक प्रोपगेंडा बताया है। उन्होंने कहा, "कल पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मेरी फिल्म कश्मीर फाइल्स और मेरी अगली फिल्म, जो कि बंगाल जेनोसाइड पर आधारित है, उसपर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ये प्रोपगेंडा है। मुझे कश्मीर फाइल्स और अगली फिल्म बनाने के लिए भाजपा स्पॉन्सर करती है।"

सीएम ममता के बयानों का जवाब देते हुए विवेक अग्निहोत्री ने कहा, "ये मेरी जीवनशैली को प्रभावित करने वाली और सरासर झूठी और बेबुनियादी बातें हैं। ममता बनर्जी ने पॉलिटिकल एजेंडा के तहत अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए बोला है। इसके लिए मैंने, मेरे प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल और पल्लवी जोशी ने तय किया है कि हम उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे। हमने लीगल नोटिस उन्हें भेजा है और उनसे पूछा है कि वो बताए कि उन्होंने जो भी बोला उसका तथ्य क्या है? मेरी नजर में ये एक आदमी की रोजी रोटी को प्रभावित करने के लिए गलत भावना से किया गया है।"

Comments