G.News 24 : सतीश कौशिक की मौत के बाद से फरार विकास मालू ने तोड़ी चुप्पी

पत्नी सानवी ने विकास मालू पर लगाया सतीश कौशिक की हत्या का आरोप…

सतीश कौशिक की मौत के बाद से फरार विकास मालू ने तोड़ी चुप्पी

एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। हाल ही में उद्योगपति विकास मालू की पत्नी सानवी ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सानवी ने विकास मालू पर सतीश कौशिक की हत्या का आरोप लगाया है। सान्वी ने दावा किया विकास मालू ने 15 करोड़ रुपये के चक्कर में सतीश कौशिक की हत्या की। अब इस पर विकास मालू ने चुप्पी तोड़ दी है। विकास मालू ने बताया कि उनका सतीश कौशिक से 30 साल का रिश्ता था। लोगों ने कीचड़ उछालने में देर नहीं लगाई। उनके ऊपर लगाए गए आरोप झूठे हैं। 

बता दें कि विकास मालू ने होली की पार्टी का एक वीडियो शेयर करके आरोपों पर जवाब दिया है। इस वीडियो में सतीश कौशिक भी दिखाई दे रहे हैं। वो अंग्रेजी बीट गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उनके साथ विकास मालू और अन्य लोग भी दिख रहे हैं। इसी होली पार्टी के कुछ घंटों के बाद सतीश कौशिक की मौत हो गई। इंस्टाग्राम पोस्ट में विकास मालू ने लिखा कि पिछले 30 साल से मेरे और सतीश जी के पारिवारिक संबंध रहे हैं। मेरे नाम पर कीचड़ उछालने में लोगों ने कुछ ही मिनट लगाए। खूबसूरत सेलिब्रेशन के बाद ये ट्रेजिडी हुई, जिसे मैं सहन नहीं कर पा रहा हूं। अपने ऊपर लगे आरोपों पर अब मैं अपनी चुप्पी तोड़ता हूं। ट्रैजिडी कभी बताकर नहीं आती, इस पर किसी का बस नहीं चलता। मैं गुजारिश करना चाहूंगा सभी की भावनाओं की कद्र करें। मैं हर जश्न में सतीश जी को हमेशा मिस करूंगा। 

हालांकि, सतीश कौशिक की मौत का कारण अब तक हार्ट अटैक बताया जा रहा है। लेकिन उद्योगपति विकास मालू की पत्नी सानवी ने अलग ही दावे किए हैं। मर्डर का शक जताया है। सानवी ने खुद पुलिस को अपने पति विकास मालू के खिलाफ शिकायत की है।

Comments