G.News : फिल्म बाहुबली के अभिनेता और उनके निर्माता पिता के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

 जमीन हथियाने का मामला…

फिल्म बाहुबली के अभिनेता और उनके निर्माता पिता के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

मुंबई। एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म बाहुबली’ के भल्लाल देव यानी अभिनेता राणा दग्गुबाती मीडिया की लाइमलाइट से दूर रहते हैं, लेकिन अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। राणा दग्गुबाती का नाम कानूनी विवादों में आया है। अभिनेता और उनके फिल्म निर्माता पिता सुरेश बाबू पर जमीन हथियाने का मामला दर्ज हुआ है। हैदराबाद के बिजनेसमैन प्रमोद कुमार ने राणा दुग्गबाती और उनके पिता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। 

उनका कहना है कि राणा और उनके पिता ने गुंडों की मदद से उनसे प्रॉपर्टी खाली करवा दी हैं, और दोनों ने उन्हें धमकाया है। कारोबारी ने अभिनेता और उनके पिता फिल्म निर्माता बाबू के खिलाफ आरोप लगाने के लिए हाल ही एक प्रेस मीट आयोजित की। कुमार ने कहा कि उन्होंने आपराधिक मामला दर्ज करने के लिए जनवरी में नामपल्ली कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। अभिनेता और निर्माता को अदालत ने 1 मई को सुनवाई के लिए तलब किया है। 

शिकायतकर्ता का कहना है कि 3 नवंबर, 2022 को, दोनों द्वारा किराए पर लिए गए 12 गुर्गों ने मुझे फिल्म नगर में मेरे मिल्कशेक आउटलेट के परिसर से जबरन बेदखल किया, जो अब राणा के स्वामित्व वाली जमीन पर है, जबकि पहले ये सुरेश के स्वामित्व में था। इसके बाद प्रमोद कुमार को सेलिब्रिटी के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा। बताया जा रहा है कि अब नामपल्ली कोर्ट ने राणा दग्गुबाती और सुरेश बाबू समेत अन्य कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Comments