प्रभारी सदस्य पीएचई ने ली अधिकारियों की बैठक…

शीघ्र करें समस्याओं का निराकरण : श्रीमती चौहान

ग्वालियर। अमृत योजना के तहत डाली गई पानी की लाइनों एवं सीवर समस्या के निराकरण के लिए आज शुक्रवार को मेयर इन काउंसलि में पीएचई विभाग की प्रभारी सदस्य आशा सुरेन्द्र चौहान ने नगर निगम आयुक्त किशोर कन्याल के साथ निगम अधिकारियों की बैठक ली और विभिन्न कार्यों की जानकारी लेकर आवश्यक एवं मूलभूत सुविधाओं से संबंधित कार्यों को शीघ्र कराने के लिए कहा। बैठक में अपर आयुक्त मुकुल गुप्ता, अधीक्षण यंत्री पीएचई आरएलएस मौर्य सहित बडी संख्या में क्षेत्रीय पार्षदगण मौजूद रहे।

बालभवन के टीएलसी में आयेाजित बैठक में प्रभारी सदस्य आशा सुरेन्द्र चैहान ने कहा कि अमृत योजना के तहत जिन स्थानों पर लाइनें रह गई है वहां भी लाइने डाली जाएं, जिसको लेकर अधिकारियों द्वारा अमृत योजना फेस 2 में शेष लाइनों को डलवाने की बात कही। इसके साथ ही यह भी कहा कि सभी वार्ड के पार्षदगणों को उनके वार्ड में अमृत योजना के तहत डाली गई लाइनों की जानकारी देने की बात कही। इसके साथ ही अमृत योजना के तहत जो मिलान रह गए हैं उन्हें भी शीघ्र पूर्ण कर मिलान करने के लिए कहा। 

वहीं सीवर की लाइनांे को लेकर भी जानकारी प्राप्त की तथा सीवर समस्या के निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। बैठक में प्रभारी सदस्य आशा सुरेन्द्र चैहान ने यह भी कहा कि शहर में स्थित पानी की टंकियों पर गार्ड की व्यवस्था की जाए। बैठक में अन्य बिन्दुओं पर भी चर्चा की गई तथा क्षेत्र के पार्षदगणों द्वारा अपने अपने क्षेत्र की समस्याएं बर्ताइं तथा उनके निराकरण की मांग की।