हत्यारे बॉयफ्रेंड पर चौंकाने वाला खुलासा…

टीवी सीरीज से लिया बॉडी पार्ट्स को ठिकाने लगाने का आइडिया

नई दिल्ली  दिल्ली पुलिस ने 5 महीने पहले यानी मई 2022 में हुए एक मर्डर केस को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, आफताब अमीन पूनावाला नाम के एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा वाकर की बेरहमी से हत्या कर दी। आफताब और श्रद्धा रिलेशनशिप में थे और आफताब ही उसे मुंबई से दिल्ली लेकर आया था। लेकिन बाद में जब दोनों की आपस में नहीं बनी तो आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी और उसके शव के 35 टुकड़े करके दिल्ली के अलग-अलग ठिकानों पर फेंक दिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, श्रद्धा के शव के टुकड़ों को फेंकने के बाद आफताब सामान्य तरीके से जीवन जी रहा था, जिससे किसी को शक ना हो। 

आफताब रोजाना उसी कमरे में सोता था, जिस कमरे में श्रद्धा की हत्या की थी। आफताब हत्याकांड के बाद जोमैटो से खाना मंगाता था। वह आस-पास के लोगों से नहीं मिलता था और उसे अपने इस जुर्म पर कोई अफसोस नहीं है। आफताब और श्रद्धा 8 मई को दिल्ली आए थे और एक रात पहाड़गंज होटल में रुके थे। उसके बाद वह सैजदुल्लाजाब में होस्टल में रुके। वह सारी लोकेशन गूगल पर ढूंढकर पहुंचे थे। मर्डर से पहले आफताब और श्रद्धा घूमने के लिए हिमाचल प्रदेश गए थे। आफताब को Dexter TV Series देखकर श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स को ठिकाने लगाने का आइडिया आया था। 

आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़ों को रखने के लिए लोकल मार्किट की तिलक इलेक्ट्रॉनिक से फ्रिज खरीदा था। आरोपी ने 18 दिनों तक श्रद्धा के शव के टुकड़ों में से बदबू ना आए, इसी लिए उसने बाजार से एक बड़ा फ्रिज खरीदा था और उस फ्रिज में श्रद्धा के शव के टुकड़ों को रखा था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़ों को एक-एक करके 18 दिन तक महरौली के जंगलों में फेंका। सूत्रों के मुताबिक, आरोपी आफताब रोजाना रात को श्रद्धा के शरीर के कुछ टुकड़े थैली में डालकर महरौली के जंगलों में फेंक आता था। वह चाहता था कि श्रद्धा के शव के टुकड़े जानवर खा लें और वह पकड़ा ना जाए।