क्राईम ब्रांच व थाना पड़ाव-इन्दरगंज-कंपू पुलिस की संयुक्त कार्यवाही…

पुलिस ने 3 वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी किये गये 2 पहिया वाहन बरामद

ग्वालियर। पुलिस टीम को पतारसी के दौरान फूलबाग स्थित गोपाल मंदिर के पास एक संदिग्ध खड़ा दिखा जो वहां खड़ी हुई मोटर सायकिल का लॉक खोलने का प्रयास कर रहा था। पुलिस टीम को देखकर संदिग्ध के द्वारा भागने का प्रयास किया गया लेकिन सतर्क खड़ी पुलिस टीम द्वारा उसे मौके पर ही धरदबोच लिया। पकड़े गये संदिग्ध नेे पूछताछ में बताया कि वह अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर दो पहिया वाहनों की चोरी करता है। पूर्व में उसके द्वारा थाना पड़ाव क्षेत्र से एक्टिवा चोरी की थी। 

क्राईम ब्रांच की टीम द्वारा थाना इन्दरगंज व थाना कंपू पुलिस के साथ मिलकर पकड़े गये वाहन चोर के अन्य साथियों की तलाश की गई, तो पुलिस टीम द्वारा दो अन्य वाहन चोरों को पकड़ लिया गया। पकड़े गये चोरों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उनके द्वारा थाना इन्दरगंज व कंपू क्षेत्र से एक-एक मोटर सायकिल चोरी की गई थी। 

पकड़े गये तीनों वाहन चोरों की निशादेही पर पुलिस द्वारा एक एक्टिवा व दो मोटर सायकिल बरामद की। जिसमें से एक्टिवा थाना पड़ाव तथा मोटर सायकिल थाना इन्दरगंज व कंपू क्षेत्र से चोरी की गई थी। पकड़े गये वाहन चोरों में दो सिकन्दर कंपू व एक लाला का बाजार निवासी है। पकड़े गये वाहन चोरों को थाना पड़ाव, इन्दरगंज व कंपू द्वारा अपने-अपने अपराधों में गिरफ्तार कर चोरी गया मशरूका जप्त किया गया। पुलिस टीम द्वारा पकड़े गये वाहन चोरों से शहर में हुई अन्य चोरी की बारदातों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।