स्टेडियम का प्रस्ताव भेजे नगर परिषद : सांसद

भितरवार में जल्द बनेगा 10करोड की लगात से मल्टीपरपज स्टेडियम

भितरवार l नगर के खिलाडियों के लिए जल्द ही 10करोड की लगात से मल्टीपरपज स्टेडियम बनाया जाएगा जिससे खेल प्रतिभाएं उभर कर देश दुनिया में नाम रोशन कर सकेगी। इस मल्टीपरपज स्टेडियम में खिलाड़ियों को सभी सुविधाएं उपलब्ध कराईं जाएगी l  इसके लिए नगर परिषद प्रस्ताव बनाकर भेजें। यह बात क्षेत्रीय सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने नगर परिषद भितरवार में अपनी निधि से दिए गए 5 पानी सप्लाई के बड़े टेंकरो के पूजन कार्यक्रम के दौरान कही।

बुधवार को नगर परिषद में क्षेत्रीय सांसद विवेक नारायण शेजवलकर, जिलाध्यक्ष कौशल शर्मा, नगर परिषद अध्यक्ष बलदेव अग्रवाल की उपस्थिति में पानी के टेंकरो का पूजन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने कहा कि सभी को पेयजल उपलब्ध हो हमारी जिम्मेदारी अब लोगों को शादी समारोह आदि में समय पर पर्याप्त पानी उपलब्ध हो सकेगा। इस मौके पर नगर परिषद अध्यक्ष बलदेव अग्रवाल ने सांसद का आभार व्यक्त करते हुए नगर के युवाओं के लिए भव्य स्टेडियम की मांग रखी जिसमें खिलाड़ियों के लिए टेनिस कोर्ट, बास्केटबॉल, वालीबॉल, स्वीमिंग पूल, जिम, चेस रूम, कार्ड रूम, बैडमिंटन से लेकर स्टीम बाथ की भी सुविधा हो।

मल्टीपरपज स्टेडियम में वीआईपी गैलेरी और रूफ शेड भी होगा, इसकी लागत 10 करोड़ रुपए के लगभग होगी, स्टेडियम में खिलाड़ियों के लिए लाखों रुपए की खेल सामग्री भी होगी। स्टेडियम निर्माण से खिलाड़ियों को काफी प्रोत्साहन मिलेगा। नगर एवं क्षेत्र में कई प्रतिभावान खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्पर्धाओं में हिस्सा लेकर पदक जीते हैं। इससे नगर एवं जिला राज्य का भी नाम रौशन किया है हमारे पास बड़ा और अच्छे खेल मैदान तो है लेकिन सुविधाओं की कमी है।

.श्री शेजवलकर ने कहा कि नगर में सर्वसुविधायुक्त स्टेडियम का प्रस्ताव तैयार कराकर  नगर परिषद भेजें हम उसे स्वीकृत कर नगर में मल्टीपरपज स्टेडियम को स्वीकृत कराएंगे। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष कौशल शर्मा ने सांसद नगर की बहुत बड़ी समस्या से अवगत करते हुए कहा कि वायपास का निर्माण अति आवश्यक है। इस मौके पर तमाम भाजपा नेताओं सहित अनेक पार्षद उपस्थित थे।