3 साल के बच्चे को चुराकर ले जा रहा महाराष्ट्र का युवक...

बच्चे के शोर मचाने पर मोहल्ले वालों ने पकड़कर पुलिस की सुपुर्दगी में दिया

डबरा l डबरा पुलिस ने एक बच्चा चोर को गिरफ्तार किया है। वह 3 साल के बच्चे को लेकर जा रहा था। इसी दौरान बच्चे के शोर मचाने पर मोहल्ले वालों ने उसे पकड़कर पुलिस की सुपुर्दगी में दे दिया। युवक महाराष्ट्र का निवासी है। मामले की जांच में जुट है। आपको बता दें कि डबरा की श्रीराम कॉलोनी में वनखंडेश्वर स्कूल के पास रहने वाले पंकज रावत के मकान में जाट समाज के व्यक्ति किराए पर रहते हैं। उनके बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे। उसी दौरान एक युवक आया और उसने 3 वर्षीय बालक को अपने साथ ले जाने का प्रयास किया तो दूसरे बच्चे ने शोर मचाना प्रारंभ कर दिया। पंकज रावत और उनके पड़ोसी दौड़े तो आरोपी को पकड़ लिया।

तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंची डायल हंड्रेड और मोहल्ले वाले उसे लेकर डबरा सिटी थाने पहुंचे पहले तो युवक ने अपना नाम बताने में आनाकानी की। पुलिस ने पूछताछ की और उसके दस्तावेज देखे तो युवक महाराष्ट्र के जूई नगर का निवासी है और उसका नाम करण हिम्मत सिंह है। पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। बताया जाता है कि उसके साथ एक महिला भी है, जिसे मोहल्ले वालों ने देखा था पर वह कहां गई किसी को पता नहीं चला। पुलिस मामले की जांच में जुट गई। 

सबसे बड़ी बात यह है कि यह घटना हो जाती तो किसी अनहोनी की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता था। पंकज रावत निवासी श्री राम कॉलोनी का कहना है कि बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे। इसी दौरान उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया तो मैं भागकर देखा कि युवक उसे ले जा रहा था। विनायक शुक्ला, सिटी थाना प्रभारी डबरा का कहना है कि बच्चे चोरी की शिकायत पर एक युवक को पकड़ा है। आरोपी महाराष्ट्र का निवासी है पूछताछ की जा रही है।