लैंडिंग के बाद US पुलिस ने लिया हिरासत में….

एयरपोर्ट कर्मचारी विमान चुराकर करना चाहता था क्रैश



प्लेन को हाईजैक कर एक शख्स कई घंटों तक शहर भर में नाचता रहा और पुलिस को वॉलमार्ट मॉल में प्लेन क्रैश करने की धमकी देता रहा। हालांकि राहत की बात यह है कि हाईजैक प्लेन की एपिलॉट बेंटन काउंटी के खेत में सेफ लैंडिंग हो गई है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपी पायलट को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि आरोपी पायलट क्षेत्रीय हवाई अड्डा टुपेलो का कर्मचारी है।

शनिवार सुबह अमेरिका के उत्तरी मिसिसिपी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। एक प्लेन को हाईजैक करके शख्स कई घंटों तक शहर भर में प्लेन को उड़ाता रहा। इस दौरान पुलिस टीम स्थानीय लोगों को घर के अंदर रहने के लिए सतर्क करती रही। उधर, पायलट से संपर्क करने की कोशिश भी की कि वो चाहता क्या है? अपनी मांग के रूप में वो शख्स पुलिस को सिर्फ यही धमकी देता रहा कि वह वॉलमार्ट मॉल के ऊपर प्लेन को क्रैश कर देगा।

टुपेलो पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, काफी मान-मनौव्वल के बाद पायलट लैंडिग के लिए माना और एक खेत में प्लेन की सेफ लैंडिंग कराई गई।  पुलिस के अनुसार, पायलट सिर्फ धमकाने के लिए बार-बार प्लेन को क्रैश करने की धमकी दे रहा है। हालांकि एहतियात के तौर पुलिस टीम ने वॉलमार्ट और उसके पास का एक स्टोर खाली करवा दिया था।