सियासी हलचल के बीच गृहमंत्री मिश्रा बोले ....

CM शिवराज के नेतृत्व् में ही होगा 2023 का चुनाव



इंदौर  l प्रदेश में चल रही सियासी हलचल को लेकर गृह मंत्री नरोत्त0म मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंाने प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर चल रही अटकलों को नकारते हुए कहा कि सारी अटकलें बेकार हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में ही अगला चुनाव होगा। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अपने हश्र की चिंता करें। रोज कोई ना कोई कांग्रेस छोड़ रहा है।प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन को नकारामध्या प्रदेश की सियासी हलचल को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है। इंदौर में पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्हों ने प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन को नकारा। 

उन्होंचने कहा सारी अटकलें बेकार है। सीएम शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में ही अगला चुनाव होगा। साथ ही गृह मंत्री ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। अपने हश्र की च‍िंता करे कांग्रेस- नरोत्ततम मिश्रागृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कांग्रेस अपने हश्र की चिंता करे। उन्होंाने कहा कपिल सिब्बल से लेकर गुलाम नबी आजाद गए। अब आनंद शर्मा भी जा रहे हैं। कांग्रेस में भगदड़ का आलम और कांग्रेस डूबता जहाज है। अब कोई नहीं बैठेगा।

 जितनी सरकारें गिरी वो उनके टूटने से गिरी हैं। मध्या प्रदेश में कांग्रेस टूटी, महाराष्ट्र में शिवसेना टूटी। इसलिए झारखंड के लोग उनके पास आए शायद कांग्रेस के अनुभव का लाभ उन्हें मिले। कांग्रेस पर कसा तंज, बोले- कांग्रेस छोड़ो यात्रा चल रही हैगृह मंत्री नरोत्तंम मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि भारत जोड़ो की बजाए कांग्रेस जोड़ो यात्रा निकालनी चाहिए, वैसे अभी कांग्रेस छोड़ो यात्रा चल रही है। उन्होंसने कहा कि कांग्रेस हमेशा सर्वे के आधार पर चलती है और हमेशा हारती है। सर्वे के बाद उपचुनाव में हारे, बाद के सभी चुनाव भी हारे इस बार भी सर्वे फेल होगा।