छात्र को जमीन पर पटककर पीटा

 फिर आयी सामने एक शिक्षक की क्रूरता तस्वीर सामने ...

छात्र को जमीन पर पटककर  पीटा 

रीवा l  मध्यप्रदेश के रीवा शहर में एक शिक्षक द्वारा स्कूली छात्र को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। टीचर ने पारिवारिक विवाद के चलते कक्षा आठवीं के छात्र को लात-घूंसों से मारा उसे गंदी गालियां दी, बाल पकड़कर उसे जमीन में पटक-पटक कर मारा। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने शिक्षक पर केस दर्ज कर जांच में लिया है। 

 मामला मंगलवार का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार रीवा के गुढ़ थाना क्षेत्र के खजुआ कला के सरकारी स्कूल में शिक्षक संदीप भारती ने स्कूल में ही पढ़ने वाले अपने परिवार के एक आठवीं कक्षा के छात्र को बुलाया और उसे बेरहमी से पीटने लगे। उसी दौरान किसी छात्र ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में शेयर कर दिया, जिससे मामले का खुलासा हुआ। बताया जा रहा है कि छात्र और शिक्षक आपस में रिश्तेदार हैं, दोनों परिवारों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है, जिसके चलते शिक्षक संदीप भारती ने छात्र को पीटा है। 

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए छात्र के परिजनों से बात की और केस दर्ज किया। एसपी नवनीत भसीन ने थाना प्रभारी को जांच के आदेश दिए हैं। एसपी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। शिक्षक ने छात्र को क्यों पीटा इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

Comments