जिलों के गठन के बाद ही मण्डल इकाइयों की होगी घोषणा !

 किसानों को खाद के लिए नहीं आने देंगे दिक्कत : पटसारिया

जिलों के गठन के बाद ही मण्डल इकाइयों की होगी घोषणा !

ग्वालियर। भारतीय जनता पार्टी सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक अशोक पटसारिया ने कहा है कि सहकारिता प्रकोष्ठ को आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए मण्डल स्तर पर सक्रिय किया जाएगा। जिलों के गठन के बाद शीघ्र ही मण्डल इकाइयों की घोषणा की जाएगी। उन्होंने कहा हमारी प्राथमिकता किसानों को खाद के लिए परेशानी न उठाना पड़े इसके लिए प्रकोष्ठ द्वारा खाद वितरण पर नजर रखी जा रही है।

पटसारिया ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि किसानों को खाद की परेशानी आने के बाद प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट तथा कलेक्टर को खाद वितरण की व्यवस्थाएं ठीक करने के लिए कहा गया इसके बाद कलेक्टर ने इस संबंध में व्यवस्थाएं सुधारी हैं। उन्होंने कहा कि सहकारिता प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद प्रकोष्ठ का प्रदेश सम्मेलन आयोजित करने के संबंध में निर्णय लिया जाएगा। इसके साथ ही संभागीय एवं जिला स्तरीय सम्मेलन भी आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में प्रकोष्ठ सक्रिय भूमिका निभाएगा। ग्वालियर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से दावेदारी के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इसका निर्णय पार्टी करेगी।

अगर पार्टी उन्हें टिकट देती है तो वे निश्चित ही चुनाव परिणाम पार्टी के पक्ष में आएगा। उन्होंने कहा कि ग्वालियर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से ग्रमीण और शहरी पृष्ठभूमि वाले उम्मीदवार को पार्टी प्रत्याशी बनाती है तो यह सीट हम कांग्रेस से छीन लेंगे।

Comments