आरजेडी नेता तेजस्वी यादव करेंगे रोड शो…

महंगाई और ED-CBI रेड के खिलाफ बिहार में RJD महागठबंधन का प्रदर्शन आज

महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस के देशव्यापी प्रदर्शन के बाद अब राष्ट्रीय जनता दल (RJD) भी बिहार में मार्च निकालने जा रही है। आज पटना समेत पूरे बिहार में महंगाई, ईडी-सीबीआई रेड के खिलाफ RJD महागठबंधन का मार्च होगा। इस दौरान आरजेडी नेता तेजस्वी यादव एक रोड शो भी करेंगे। जिसमें वो केंद्र सरकार का विरोध करते नजर आएंगे। आरजेडी के इस मार्च को लेकर पटना में पूरी तैयारियां की गई हैं। 

बताया गया है कि सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम हैं और भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की जा रही है। पटना में आरजेडी का ये "प्रतिरोध मार्च " तेजस्वी के नेतृत्व में सुबह 11 बजे शुरू होगा जो सगुना मोड़ से निकलकर बेली रोड, जेपी गोलम्बर होते हुए पटना समाहरणालय पर जाएगा। इस दौरान महागठबंधन के तमाम नेता भी मौजूद रहेंगे। वहीं बिहार के अलग-अलग जिलों में महागठबंधन के कार्यकर्ता मार्च निकालेंगे। देश में बढ़ती महंगाई और विरोधी दलों के नेताओं पर ईडी और सीबीआई के लगातार छापों के खिलाफ आरजेडी महागठबंधन बिहार में ये मार्च निकालने जा रहा है। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव रोड शो के दौरान सरकार की नीतियों का विरोध करते दिखेंगे। 

बताया गया है कि महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की समस्या के साथ-साथ बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने का भी मुद्दा उठाया जाएगा। बता दें कि पिछले दिनों पटना में BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा ने एक रोड शो किया था। ऐसा कर बीजेपी की तरफ से शक्ति प्रदर्शन किया गया था। पटना में BJP की संयुक्त मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक भी हुई थी, जिसमें आरजेडी पर हमला बोला गया। उन सबका जवाब इस प्रतिरोध मार्च के जरिए देने की कोशिश हो रही है।