ग्वालियर- चंबल अंचल में…

BJP और कांग्रेस के बीच जमकर हो रही जोड़-तोड़ की राजनीति!

ग्वालियर। ग्वालियर- चंबल अंचल में बीजेपी और कांग्रेस पार्टी के बीच जोड़-तोड़ की राजनीति जमकर हो रही है। नगर परिषद के अध्यक्ष के लिए दिग्गजों के समर्थक बाड़ेबंदी करने में लगे हुए हैं। डबरा नगर पालिका अध्यक्ष बनाने की लिए सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी ने रणनीति बना ली है। पूर्व मंत्री इमरती देवी डबरा के 15 पार्षदों को लेकर दिल्ली पहुंची हैं। 

जहां सभी पार्षदों की केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात कराई है। दिल्ली में बीजेपी के पार्षदों के सा ही कांग्रेस और निर्दलीय पार्षद मौजूद हैं। गौरतलब है कि गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के गढ़ डबरा नगर परिषद में अध्यक्ष पद के लिए 4 अगस्त को चुनाव होना है। इसको लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी आमने-सामने हैं। बता दें कि इससे पहले भी डबरा जनपद और जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और पूर्व मंत्री इमरती देवी के बीच वर्चस्व की लड़ाई देखने को मिली थी। 

जनपद व जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव से पहले पूर्व मंत्री इमरती देवी सभी चुने हुए सदस्यों को लेकर दिल्ली पहुंची थीं, जहां केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात कराई थी। लेकिन पूर्व मंत्री मंत्री डबरा में अपना जनपद अध्यक्ष बनाने से चूक गईं। एक बार फिर डबरा नगर परिषद अध्यक्ष के लिए पूर्व मंत्री इमरती देवी सक्रिय हो गई हैं।