तालिबानी अंदाज में चुनावी रंजिश…

पंचायत चुनाव हारने पर जीते हुए कैंडिडेट से लिया बदला

सीहोर। मध्य प्रदेश में हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में हारने वाले प्रत्याशी हार का का बदला जीते हुए कैंडिडेट पर निकाल रहे हैं। सीहोर जिले में तालिबानी अंदाज में चुनावी रंजिश का बदला लेते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। मामला सीहोर जिले से ग्राम बरखेड़ा हसन पंचायत का है। जहां पंच राकेश राजपूत को लाठी-डंडों से पीटा गया। आरोपियों ने दो अन्य लोगों के साथ भी मारपीट की। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पंच राकेश राजपूत, सोनू सेन और सहायक सचिव महेश लोधी के साथ पंचायत भवन में काम कर रहे थे। इसी दौरान हेमराज लोधी, सूरज सिंह लोधी और उसके बेटे लठ लेकर पंचायत भवन में आये और सरकारी संपत्ति को तोड़ने लगे। साथ ही तीनों के साथ मारपीट करने लगे। हेमराज ने गाली गलौज करते हुए कहा कि ''मेरी सरकार है मुझे हराया तुमने, मैं तुम्हें जान से मार दूंगा''। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ लोग एक युवक के पैर पकड़े हुए हैं। 

वहीं अन्य युवक उसे बेरहमी से लाठियों से पीट रहे हैं। ''हम पंचायत भवन में बैठे थे। आरोपी पंचायत भवन में पटाखे फेंकने लगे। मना करने पर मारपीट करने लगे। पंच सहित तीन लोगों की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। थाना अहमदपुर टीआई, शैलेन्द्र तोमर का कहना है कि ''मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है"।