रतन ज्योति नेत्रालय ने पहल करते हुए शुरू किया चार सदस्यीय नेत्रहीन परिवार का इलाज

खबर का असर...

विगत दिवस जी न्यूज़ 24 के द्वारा प्रमुखता से चलाई गई खबर का असर 21 जुलाई को उस समय देखने को  मिला जब उपाध्याय परिवार के चारो लोगों की आँखों की जांच रतन ज्योति नेत्रालय ग्वालियर में निशुल्क की गई। जिसमें डॉ. भसीन एवं उनके स्टाफ़ द्वारा बड़ी गंभीरता से सभी लोंगो की जांच की एवं तय किया कि कल ही तीन लोगों के ऑपरेशन किये जावेंगे। 

ऑपरेशन दिलीप उपाध्याय, निधि उपाध्याय, नेहा उपाध्याय के किये जावेंगे और ब्रजकिशोर उपाध्याय का ऑपरेशन नही हो सकता, क्योकी उनकी आँखों के ऑपरेशन पहले से 2 बार हो चुके है अब उनकी आँखों की जैसी स्थिति है वही रहेगी पर उनके परिवार के तीनों लोगो के ऑपरेशन कल होने के बाद आँखों की रोशनी बढ़ने की पूरी आशा है। अस्पताल प्रबंधन के द्वारा इस नेक कार्य को गम्भीरता से लिया व पूरे परिवार का निशुल्क ऑपरेशन एवं अन्य खर्चे भी उठाने के लिए कदम उठाया गया। 

साथ ही ब्रजराज सिंह सिकरवार के द्वारा पूरे परिवार का खाना, कपड़े,एवं किराए के मकान का खर्च उठाने की जिम्मेदारी ली गई। इस पुनीत कार्य के लिए रतन ज्योति अस्पताल प्रबंधन एवं श्री सिकरवार धन्यवाद के पात्र हैं। जी न्यूज़ 24 परिवार भी भगवान से प्रार्थना करता है कि इस परिवार के सभी सदस्यों की आँखों की रोशनी वापस आ जाये। जिससे यह पूरा परिवार भी आम लोगो की तरह ही अपनी ज़िंदगी व्यतीत कर सके। ऑपरेशन आज सुबह 11 बजे से शुरू होगा।